08 MAYWEDNESDAY2024 12:41:57 AM
Nari

मैं तो मर जाउंगा... कंगना और आलिया को एक साथ कास्ट करने पर विवेक अग्निहोत्री ने कही ये बात

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Oct, 2023 06:30 PM
मैं तो मर जाउंगा... कंगना और आलिया को एक साथ कास्ट करने पर विवेक अग्निहोत्री ने कही ये बात

फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री अपनी फिल्म द वैक्सीन वॉर को लेकर इन दिनों खूब चर्चाएं बटोर रहे हैं। ऐसे में वह हर मुद्दे को लेकर खुलकर अपनी बात रख रहे हैं। हाल ही में विवेक अग्निहोत्री से आलिया भट्ट और एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर ऐसा सवाल किया गया जिसका उन्होंने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया। उनका यह जवाब खूब वायरल हो रही है।  

PunjabKesari
विवेक अग्निहोत्री ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि वह कंगना रनौत और आलिया भट्ट को एक साथ किसी फिल्म में कास्ट करेंगे  या नहीं। दरअसल  इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वो आलिया भट्ट और कंगना रनोट को साथ कास्ट करके फिल्म बना सकते हैं? इस पर फिल्ममेकर ने कहा-  ‘मैं अगर ऐसे सोचने लगूंगा तो मैं मर ही जाऊंगा। कौन सोचता है इस तरह से? 

 PunjabKesari
विवेक अग्निहोत्री आगे कहते हैं-  आलिया भट्ट को नेशनल अवॉर्ड मिला है, वो भारत की एक एक्ट्रेस हैं जिन्हें भारत सरकार ने सम्मानित किया था। मुझे भी उस समय नेशनल अवॉर्ड मिला था। हाल ही में एक अवॉर्ड शो के दौरान  मैं आलिया से मिला था, और वह मुझसे बहुत अच्छे से मिली और जिस तरह से वह मुझसे मिली वह मुझे बहुत पसंद आया। कंगना भी जब मुझसे मिलती है तो बहुत अच्छे से मिलती है।

PunjabKesari

फिल्ममेकर आगे कहते हैं-  मैंने लोगों को फिल्म दी, मेरा क्या लेना देना उन दोनों की जिंदगी से? मेरा कोई ऐसा शौक नहीं। याद हो कि कंगना ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द वैक्सीन वॉर का समर्थन किया था और उन्होंने फिल्म निर्माता और उनकी फिल्म की आलोचना करने वाली एक रिपोर्ट को लेकर नाराजगी जाहिर की थी। 

Related News