06 MAYMONDAY2024 9:53:32 PM
Nari

किंग कोहली के साथ Disney Hotstar ने भी बनाया रिकॉर्ड, 5.3 करोड़ लोगों ने देखा मैच लाइव

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 16 Nov, 2023 12:25 PM
किंग कोहली के साथ Disney Hotstar ने भी बनाया रिकॉर्ड, 5.3 करोड़ लोगों ने देखा मैच लाइव

बुधवार का दिन पूरे देश के लिए बेहद खास था। सारे लोग अपने काम- धाम छोड़कर अपनी टीवी screens से चिपके हुए थे। दरअसल कल क्रिकेट world cup में भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला सेमीफाइनल खेला गया और इस काफी रोमांचक मुकाबले में भारतीय टीम ने जीत अपने नामकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। इस दौरान विराट कोहली ने यादगार पारी खेलते हुए अपने एकदिवसीय करियर का 50वां शतक लगाया। उन्होंने अपने रिकॉर्ड के साथ मास्टर बालास्टर सचिन तेंदुलकर का वर्ल्ड रिकॉर्ड तो तोड़ा ही साथ ही Hotstar पर व्यूअरशिप का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया।

PunjabKesari

सबसे ज्यादा व्यूअपशिप का रिकॉर्ड

प्लेटफॉर्म ने इसकी जानकारी शेयर की, जिसके मुताबिक लाइव मैच के दौरान ऐप की व्यूअरशिप 5.3 करोड़ तक पहुंची। सोशल मीडिया से इसे शेयर करते हुए लिखा गया- रिकॉर्ड ब्रेक करने के लिए टीम इंडिया के फैंस और डिज्नी प्लस हॉटस्टार यूजर्स का शुक्रिया। इससे पहले मैच में 5.1 करोड़ लाइव दर्शकों के साथ ऐप ने नयी ऊंचाई छूई थी। भारत- न्यूजीलैंड का मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच देखने के लिए कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी स्टेडियम में भारतीय टीम की चीयर करने पहुंचे थे।  इनमें रजनीकांत, रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, अनुष्का शर्मा, कुणाल खेमू, शाहिद कपूर, मीरा कपूर और सोहा अली खान शामिल थे।

पहले भी टूटे व्यूअरशिप के ये रिकॉर्ड

बता दें इससे पहले भी भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुए मुकाबले के दौरान डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने कन्करेंट व्यूअरशिप का रिकॉर्ड बनाते हुए 4.30 करोड़ दर्शक बटोरे थे। यह मैच 22 अक्टूबर को रविवार के दिन हुआ था। इससे पहले कन्करेंसी व्यूअरशिप रिकॉर्ड भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान टूटा था, जब प्लेटफॉर्म को 3.50 करोड़ दर्शक लाइव मैच देख रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

Related News