01 MAYWEDNESDAY2024 8:57:13 PM
Nari

विक्रम भट्ट ने 52 की उम्र में चुपके से रचाई दूसरी शादी, वायरल हो रही इस हसीना संग तस्वीरें

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 06 Oct, 2021 04:12 PM
विक्रम भट्ट ने 52 की उम्र में चुपके से रचाई दूसरी शादी, वायरल हो रही इस हसीना संग तस्वीरें

कहते हैं प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती...प्यार न तो रंग देखता है, न उम्र और न ही धर्म। यह बात फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट पर बिल्कुल सही बैठती है। जी हां, विक्रम भट्ट 52 साल के हैं और इस उम्र में उन्होंने गुपचुप तरीके से दूसरी शादी रचा ली है। विक्रम की दूसरी पत्नी का नाम श्वेतांबरी सोनी है। 

PunjabKesari

कहा जा रहा है कि विक्रम भट्ट ने पिछले साल श्वेतांबरी से शादी की है लेकिन उन्होंने इस बात को हर किसी से छिपाकर रखा था। वहीं अब दोनों की शादी की बात सामने आ चुकी है। सोशल मीडिया पर दोनों की साथ में कई तस्वीरें भी वायरल हो रही है। खबरों के मुताबिक विक्रम भट्ट और श्वेतांबरी सोनी ने अपनी शादी को प्राइवेट रखा था। इस शादी के बारे में उनके कुछ करीबी रिश्तेदारों को ही पता था। वहीं सूत्रों के मुताबिक जब इस खबर को कन्फर्म करने के लिए विक्रम भट्ट को फोन किया गया तो उन्होंने कोई बात नहीं की। 

 

 

बता दें विक्रम भट्ट की पहली शादी अदिति भट्ट से हुई थी। दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम कृष्णा भट्ट है। हालांकि 1998 में दोनों का तलाक हो गया था। विक्रम भट्ट का नाम सुष्मिता सेन और अमीषा पटेल के साथ भी जुड़ा था। एक इंटरव्यू में विक्रम भट्ट ने कहा था कि सुष्मिता सेन के साथ रहे उनके अफेयर के कारण उनकी शादी टूटी है।

PunjabKesari

सुष्मिता के अलावा विक्रम ने अमिषा पटेल को पांच साल तक डेट किया था। कहा जाता है कि विक्रम भट्ट के साथ अमीषा पटेल लिव-इन रिलेशनशिप में भी रही थीं। हालांकि कुछ वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

Related News