10 AUGWEDNESDAY2022 2:19:42 AM
Nari

अनन्या पांडे की खूबसूरती देख फिसले विजय देवरकोंडा, सभी के सामने एक्ट्रेस को कर दिया Kiss

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Jul, 2022 12:36 PM
अनन्या पांडे की खूबसूरती देख फिसले विजय देवरकोंडा, सभी के सामने एक्ट्रेस को कर दिया Kiss

विजय देवरकोंडा-स्टारर 'लाइगर' का ट्रेलर बड़े ही शानदार तरीके से रिलीज हुआ। फिल्म के ट्रेलर को सबसे पहले हैदराबाद और फिर मुंबई में रिलीज किया गया। मुंबई में हुए मेगा इवेंट में  फिल्म की पूरी टीम दिखाई दी। इस दौरान विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसे देख रणबीर सिंह बौखला गए और स्टेज छोड़कर ही चले गए।

PunjabKesari

इस पूरी घटना का वीडियाे भी सामने आया है, जो काफी वायरल हो रहा है। दरअसल स्टेज में देवरकोंडा और रणवीर एक दूसरे के स्टेप्स कॉपी कर रहे होते हैं, तभी अनन्या भी उनके साथ देने सारे स्टेप्स फॉलो करने लगती है।  देवरकोंडा अपनी को स्टार को देखकर इतने खुश हुए कि उन्होंने सभी के सामने ही अनन्या को किस कर दिया। 

PunjabKesari
ये देख  रणवीर सिंह तिलमिला जाते हैं और स्टेज छोड़कर चले जाते हैं। अनन्या उन्हें रोकती है और कहती है कि तुम दूसरे गाल पर किस कर लो। वहीं स्टार की लुक की बात करें तो अनन्या काले रंग की हाई स्लिट ड्रेस में काफी बोल्ड नजर आ रही है। हालांकि वह इस आउटफिट में Comfortable नहीं दिखीद वह बार- बार अपनी ड्रेस को संभालती नजर आई। 

PunjabKesari

वहीं विजय देवरकोंडा के लुक ने तो सभी को हैरान कर दिया। वह इवेंट में चप्पल पहनकर पहुंच गए। उनकी सादगी देख फैंस ने रणबीर और आलिया को जमकर Troll किया। यूजर्स का कहना है कि यही फर्क है बॉलीवुड और टॉलीवुड में। 

PunjabKesari

बता दें कि विजय देवरकोंडा की नेक्स्ट पैन इंडिया फिल्म, 'लाइगर' का ट्रेलर बेहद रोमांचक है। 'लाइगर' में विजय देवरकोंडा एक पेशेवर MMA फाइटर के रूप में नजर आ रहे हैं। एक्शन से लेकर रोमांस और स्टंट्स का तगड़ा डोज है।  इस फिल्म के जरिए जहां विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं, वहीं अनन्या पांडे तेलुगू सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं

Related News