22 JANFRIDAY2021 5:01:07 PM
Nari

रिया के सपोर्ट में आगे आईं विद्या बालन, कहा- अपराध साबित होने तक उसे दोषी ना ठहराएं

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 02 Sep, 2020 09:47 AM
रिया के सपोर्ट में आगे आईं विद्या बालन, कहा- अपराध साबित होने तक उसे दोषी ना ठहराएं

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया और उसके परिवार वालों से पूछताछ जारी है। इस केस की जांच अब सीबीआई के साथ-साथ ईडी और एनसीबी भी कर रही है। इस केस में नया मोड़ तब आया जब रिया की चैट्स सामने आई थी और इसके बाद रिया और उसके परिवार वालों पर शक और गहरा होता गया। इस बीच जहां सुशांत के फैंस रिया को खरी खोटी सुना रहे हैं वहीं दूसरी तरफ रिया के समर्थन में बहुत से स्टार्स भी आए हैं। 

PunjabKesari

रिया के सपोर्ट में उतरीं विद्या

हाल ही में बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस विद्या बालन भी रिया के सपोर्ट में आई है। दरअसल उन्होंने तेलुगु एक्ट्रेस लक्ष्मी मंचू के ट्वीट को शेयर करते हुए इस पर अपनी राय भी रखी और ट्वीट कर रिया के हित में आवाज उठाई। विद्या बालन ने ट्वीट करते हुए लिखा,' God Bless You लक्ष्मी मंछू ये खुलकर कहने के लिए। विद्दा ने आगे कहा सुशांत राजपूत की मौत को मीड‍िया सर्कस बनना बदकिस्मती है और इसी जिंदगी में, एक महिला के तौर पर, रिया के हो रहे इस तिरस्कार से मेरा दिल टूट जाता है क्योंकि जब तक अपराध साबित नहीं हो जाता है तब तक क्या वे निर्दोष नहीं हैं, या अब ऐसा है कि जब तक साबित नहीं हो जाता तब तक आप दोषी हैं? नागरिकों के कानूनी अध‍िकार के प्रति थोड़ी इज्जत दिखाएं और कानून को अपना काम करने दें।'

इन एक्ट्रेसज ने भी किया रिया को सपोर्ट 

रिया को सपोर्ट करने वाली सिर्फ विद्या ही नहीं है बल्कि इससे पहल रिया के सपोर्ट में तापसी पन्नू, हिना खान और मिनीषा लांबा भी आ चुके हैं और उन्होंने भी लोगों से यही अपील की है कि वह बिना किसी सबूत के किसी को दोषी नहीं करार सकते हैं। 

PunjabKesari

 लोग कर रहे ट्रोल 

अब भई इन अभिनेत्रीयों ने चाहे रिया को सपोर्ट किया हो लेकिन इसके बाद यह लोगों के निशाने पर  जमकर आईं और लोग अब इन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। 
 

Related News