27 APRSATURDAY2024 8:23:56 PM
Nari

छोटे से काली मिर्च के दाने बदल देंगे आपका भाग्य, हर क्षेत्र में दिलवाएंगे तरक्की

  • Edited By palak,
  • Updated: 27 Dec, 2022 05:51 PM
छोटे से काली मिर्च के दाने बदल देंगे आपका भाग्य, हर क्षेत्र में दिलवाएंगे तरक्की

हर किसी किचन में काली मिर्च का इस्तेमाल किया जाता है, यह खाना का स्वाद बढ़ाने के साथ-साथ स्वास्थ्य के लिए बहुत ही फायदेमंद होती है। स्वास्थ्य, जायका के अलावा यह छोटी सी काली मिर्च आपकी किस्मत भी बदल सकती है। ज्योतिषाशास्त्र के अनुसार, काली मिर्च आपको धनवान बना सकती है। इस शास्त्र में कुछ ऐसे उपाय बताए गए हैं जिन्हें करने से आपको सफलता मिलेगी। तो चलिए जानते हैं इनके बारे में...

होगी पैसे की बरसात 

यदि आपको लगातार पैसे का नुकसान हो रहा है और आपके पैसे ज्यादा खर्च हो रहे हैं तो ऐसे में आप काली मिर्च के 5 दाने लेकर अपने ऊपर से कम से कम 7 बार घुमाएं और इसके बाद 5 दानों में से चार दाने चौराहे में जाकर फेंके और एक दाना आसमान की ओर उछालकर फेंक दें। इससे ज्यादा पैसा खर्च भी नहीं होगा और आपको धन लाभ भी होगा। 

PunjabKesari

घर से दूर होगी नेगेटिव एनर्जी 

अगर आपके घर में नेगेटिव एनर्जी का साया है तो आप काली मिर्च का इस्तेमाल करके घर से इस एनर्जी को दूर कर सकते हैं। काली मिर्च के 7-8 दाने लें। इन दानों को घर के किसी भी कोने में एक दीयचा जलाकर उसके ऊपर रखें और जला दें। इससे आपके बिगड़ते हुए काम भी बनेंगे और घर से नेगेटिव एनर्जी भी दूर होगी। 

काम में भी मिलेगी सफलता 

यदि आप किसी काम में सफलता पाना चाहते हैं तो घर से निकलने से पहले मुख्य द्वार में काली मिर्च रखें। इसके बाद इन दानों के ऊपर पैर रखकर ही घर से बाहर निकलें। इससे आपको जिस काम के लिए आप जा रहे हैं आपको सफलता जरुर मिलेगी। 

PunjabKesari

शनि की साढ़े साती और ढेय्या भी होगी दूर 

यदि आपकी कुंडली में शनि की साढे़ साती या शनि की ढैय्या है तो आप काली मिर्च का सेवन शुरु कर दें। इससे आपके कुंडली में शनि का अशुभ प्रभाव कम होगा और आपको लाभ भी मिलेगा। 

शत्रुओं का होगा नाश 

यदि आपके शत्रु आपको ज्यादा परेशान कर रहे हैं तो अमावस्या या पिर पूर्णिमा तिथि के दिन काली मिर्च के दाने लेकर ऊं क्लीं बीज मंत्र का जाप करें। फिर अपने परिवार के सिर के ऊपर से उतार कर घर के बाद दक्षिण दिशा में फेंक दें। इससे आपके शत्रु शांत होंगे। 

PunjabKesari

Related News