28 APRSUNDAY2024 6:38:29 AM
Nari

वो दयालु और अच्छा दोस्त था... वरुण -आलिया ने सिद्धार्थ के साथ बिताए पलों को किया याद

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Jul, 2022 11:55 AM
वो दयालु और अच्छा दोस्त था... वरुण -आलिया ने सिद्धार्थ के साथ बिताए पलों को किया याद

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’ को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हुए  8 साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर फिल्म के स्टार वरुण धवन ने फिल्म की शूटिंग की कुछ यादगार तस्वीरें शेयर की है। साथ ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कह चुके एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को भी याद कर स्पेशल नोट लिखा।

PunjabKesari

वरुण ने अपने पोसट में लिखा-  'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' के आठ साल, एक बहुत स्पेशल फिल्म लेकिन आज मुझे फिल्म में सिद्धार्थ के साथ बिताए समय के लिए याद है। वो दयालु, प्रोटेक्टिव और दोस्तों व काम के लिए पैशनेट था। इन तस्वीरों में वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ शुक्ला एक साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं। तीनों तीनों सेल्फी के लिए पोज दे रहे हैं। 

PunjabKesari

इस फोटो को रीपोस्ट करते हुए आलिया भट्ट ने हार्ट इमोजी बनाई है। फिल्म में एक सर्पोटिंग रोल के साथ टेलीविजन स्टार सिद्धार्थ शुक्ला ने अपना डेब्यू किया था, उनके राेल को लोगों ने खूब पसंद किया था। अपने चार्मिंग लुक और अंदाज से सिद्धार्थ फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहे थे। अब फिल्म के 8 साल पूरे होने पर लोग अपने चहेते स्टार को याद कर भावुक हो रहे हैं। 

PunjabKesari
इससे पहले फिल्म के प्रमोशन का एक पुराना वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें सिद्धार्थ अपने को स्टार आलिया के साथ पत्रकारों को जवाब देते दिखाई दे रहे हैं। उनकी बातों को सुन आलिया  हंसी नहीं रोक पा रही हैं।  शशांक खैतान द्वारा निर्देशित यह फिल्म साल 2014 में आई थी जिसमें आशुतोष राणा, दीपिका अमिन, गौरव पांडे और साहिल वैद जैसे कलाकार भी शामिल थे।


 

Related News