03 MAYFRIDAY2024 4:57:15 PM
Nari

ट्रोलिंग से परेशान हो उर्फी ने बिगाड़ा अपना चेहरा, सोशल मीडिया पर Picture शेयर कर दिखाया हाल

  • Edited By palak,
  • Updated: 17 Jul, 2023 06:11 PM
ट्रोलिंग से परेशान हो उर्फी ने बिगाड़ा अपना चेहरा, सोशल मीडिया पर Picture शेयर कर दिखाया हाल

आए दिन अपने अजीबो-गरीब फैशन के कारण ट्रोल होने वाली उर्फी जावेद सुर्खियों में बनने का कोई मौका नहीं छोड़ती। अब हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका चेहरा बहुत ही खराब दिख रहा है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने चेहरे की यह हालत क्यों की इसका जिक्र भी उन्होंने खुद किया है। तो चलिए आपको बताते हैं कि फैशन आइकन उर्फी जावेद ने अपने चेहरे की ऐसी हालत क्यों की....

डॉर्क सर्कल ने की ऐसी हालत 

उर्फी को सिर्प उनके फैशन ही नहीं बल्कि उनके डार्क सर्कल्स के कारण भी ट्रोल किया जाता है। वह आए दिन अपनी डॉर्क सर्कल वाली तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब ट्रोलिंग से परेशान होकर उर्फी ने कुछ ऐसा ट्रीटमेंट किया जो उन पर ही भारी पड़ गया। डॉर्क सर्कल को छुपाने के लिए एक्ट्रेस ने आई फिलर करवाए। आई फिलर करवाने के बाद उर्फी की आंखों के नीचे सूजन आ गई और फिलर के कारण वह काफी अलग नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

आंखों के नीचे दिखी सूजन 

आई फिलर करवाने के बाद उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनकी आंखों के नीचे काफी सूजन और रेडनेस दिख रही है। फोटो शेयर करते हुए उर्फी ने अपने आप पर गुस्सा निकाला है और बताया कि मेकअप भी अब उनकी आंखों में ठीक से नहीं दिख पाएगा।

'मैं डॉर्क सर्कल के कारण बहुत'

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा कि - 'मैं अपने डॉर्क सर्कल के कारण बहुत ट्रोल होती थी। इसलिए मैंने अंडर आई फिलर करवा लिए और अब मेरा चेहरा बिगड़ गया है, मेरी आंखों के नीचे हिस्सा अलग ही दिख रहा है,अब मेकअप भी मेरी अंडर आई को ठीक नहीं कर पाएगा। मैंने अपने साथ ऐसा क्यों किया?'

PunjabKesari

होंठ भी दिखे काफी अलग 

इसके अलावा उर्फी ने लिप फिलर भी करवाए थे जिसकी तस्वीर उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की । अब दोबारा से एक्ट्रेस ने फोटो इंस्टा पर लगाई है जिसमें उनके होंठ भी काफी सूजे हुए दिख रहे हैं। वहीं फोटो शेयर करवाते हुए उन्होंने बताया कि लिप फिलर करवाने के बाद उनके होंठो पर काफी सूजन आ गई है। 

PunjabKesari

 

Related News