24 JUNMONDAY2024 11:43:10 AM
Nari

TV Industry के पसंदीदा कपल का हुआ ब्रेकअप, लोगों ने Karan को बोला 'चीटर'

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 16 Jun, 2024 11:42 AM
TV Industry के पसंदीदा कपल का हुआ ब्रेकअप, लोगों ने Karan को बोला 'चीटर'

नारी डेस्क: बिग बॉस 15 फेम और टीवी इंडस्ट्री के पसंदीदा कपल करण और तेजस्वनी प्रकाश इन दिनों काफी चर्चा में चल रहे हैं। जी हां, उनके चर्चा में होने की वजह शयद उनके फैंस को उदास कर सकती है। दरअसल, खबरें आ रही हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है, कहा जा रहा है कि अब दोनों एक साथ नहीं हैं। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक पोस्ट बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। इस पोस्ट के मुताबिक तेजस्वी को करण कुंद्रा की फीमेल दोस्तों से दिक्कत थी जिसके चलते दोनों की राहें अलग हो गई हैं। हालांकि,करण कुंद्रा या तेजस्वी प्रकाश ने अभी तक इस अफवाह की पुष्टि नहीं की है। 

करण कुंद्रा की फीमेल फ्रेंड्स से थी परेशानी 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि एक यूजर ने रेडिट करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के ब्रेकअप की अफवाहों पर बात की है। रेडिट यूजर ने लिखा, "प्रोडक्शन में एक दोस्त से सुना कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के पैराडाइस में बहुत परेशानी है। कथित ब्रेकअप के बहुत से कारण हैं।" पोस्ट में आगे दावा किया गया है कि तेजस्वी प्रकाश की करण कुंद्रा के दोस्तों से नहीं बनती थी। दोनों एक्सट्रीम पर्सनैलिटी हैं और एक दूसरे को लेकर अत्यधिक इनसिक्योर हैं। करण कुंद्रा की फीमेल फ्रेंड्स के साथ उनकी क्लोजनेस से भी तेजस्वी प्रकाश को दिक्कत थी।

PunjabKesari

रिलेशनशिप से बोर हो जाते हैं करण... 

सिर्फ यही नहीं बल्कि पोस्ट में ये भी लिखा गया है कि, "करण कुंद्रा इस चीज को लेकर बदनाम हैं कि वो रिलेशनशिप में बोर हो जाते हैं और बेवफा हैं। बेफालतू की ट्रोलिंग से बचने के लिए, ब्रैंड डील्स और फैंस की वजह से करण और तेजस्वी इसके बारे में बात नहीं कर रहे हैं। पोस्ट में दावा किया गया है कि हो सकता है अर्जुन और मलाइका की तरह ही करण और तेजस्वी ब्रेकअप की खबरों के बाद साथ नजर आएं, लेकिन सबकुछ ठीक नहीं है। 

PunjabKesari

सीरियल चीटर है.. 

इसी के साथ इस वायरल पोस्ट में बहुत से लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा मैं उन दोनों को नापसंद करता हूं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि दोनों का ब्रेकअप हुआ है। करण तेजस्वी को लेकर पागल है और तेजस्वी अपनी पर्सनल लाइफ को बहुत पब्लिक नहीं करती है। वहीं, एक यूजर ने करण कुंद्रा को सीरियल चीटर बुलाया है।

बिग बॉस के घर से हुई थी दोनों में प्यार की शुरुआत 

बिग बॉस के घर में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के प्यार की शुरुआत हुई थी। घर से बाहर आने के बाद दोनों ने अपना रिलेशनशिप कंफर्म किया था। सोशल मीडिया पर दोनों के साथ घूमने और मस्ती करने की वीडियो अक्सर सामने आती रहती हैं। दोनों के के ब्रेकअप की खबरों में अब कितनी सचाई है, ये तो आने वाले समय में ही पता चल पाएगा। तब तक के लिए लगता है उनके फैंस को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। 

PunjabKesari
 

Related News