14 MAYTUESDAY2024 2:28:25 AM
Nari

मशहूर टीवी पत्रकार रोहित सरदाना का हार्ट अटैक से निधन, कोविड19 से भी थे संक्रमित

  • Edited By neetu,
  • Updated: 30 Apr, 2021 01:37 PM
मशहूर टीवी पत्रकार रोहित सरदाना का  हार्ट अटैक से निधन, कोविड19 से भी थे संक्रमित

कोरोना का तेजी से अपने पैर पसार रहा है। हर उम्र के लोगों को तेजी से चपेट मेें ले रहा है। आएदिन लाखों की गिनती में इसके मामले देखने को मिल रहे हैं। वहीं लंबे समय पत्रकारिता जगत में अपना सहयोग देने वाले मशहूर एंकर रोहित सरदाना का हार्ट अटैक आने से निधन हो गया। बताया जा रहा है कि वे कोरोना से भी संक्रमित थे। इसकी जानकारी सुधीर चौधरी ने ट्वीट द्वारा दी है। इस दुखद खबर को सुनकर मीडिया जगत शोक में डूब गया है। 

 


उन्होंने ट्वीट किया, 'अब से थोड़ी पहले जितेंद्र शर्मा का फोन आया। उसने जो कहा सुनकर मेरे हाथ काँपने लगे। हमारे मित्र और सहयोगी रोहित सरदाना की मृत्यु की ख़बर थी। ये वायरस हमारे इतने क़रीब से किसी को उठा ले जाएगा ये कल्पना नहीं की थी। इसके लिए मैं तैयार नहीं था। यह भगवान की नाइंसाफ़ी है...। ॐ शान्ति।' 

PunjabKesari

नोएडा अस्पताल में चल रहा था इलाज 

एंकर रोहित कोरोना संक्रमित थे। उनका इलाज नोएडा के एक अस्पताल में चल रहा था। मगर आज उनकी हार्ट अटैक आने से मौत हो गई। बात उनके करियर की करें तो उन्होंने लंबे समय तक ‘जी न्यूज’ में काम किया। वहीं इस दौरान वे ‘आजतक’ चैनल में सेवाएं दे रहे थे। उन्होंने पत्रकारिता जगत में कई पुरस्कार हासिल किए। ऐसे में इस दुखद खबर को सुनकर पत्रकारिता और राजनीति के कई बड़े चेहरों ने ट्वीट करके उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

Related News