04 JULMONDAY2022 8:04:02 AM
Nari

पति का धोखा बर्दाश्त नहीं कर पाई थी जेनिफर विंगेट, तलाक के 8 साल बाद छलका एक्ट्रेस का दर्द

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 13 Jun, 2022 03:35 PM
पति का धोखा बर्दाश्त नहीं कर पाई थी जेनिफर विंगेट, तलाक के 8 साल बाद छलका एक्ट्रेस का दर्द

टीवी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट इन दिनों एक बार फिर से सुर्खियों में बनी हुई हैं वो भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर। उन्होंने बरसों बाद अपने तलाक को लेकर चुप्पी तोड़ी है। इस बार जेनिफर ने वो सब बताया जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया। प्यार और शादी में मिले धोखे की वजह से जेनिफर अपनी लाइफ में बहुत बुरे दौर से गुजरी है। जेनिफर ने अब तक इस धोखे को लेकर कोई बातचीत नहीं की थी लेकिन तलाक के 8 साल बाद अब जेनिफर ने अपने और एक्स पति करण सिंह ग्रोवर को लेकर कई बातों का खुलासा किया।

तलाक के बाद मैं टूट गई थीःजेनिफर

हाल में ही दिए इंटरव्यू में जेनिफर ने बताया कि आखिर क्यों शादी के 2 साल बाद ही उनका करण से तलाक हो गया था और तलाक के बाद उनकी क्या हालत हो गई थी। इंटरव्यू के दौरान जेनिफर कहती है,  'तलाक के बाद मैं पूरी तरह से टूट गई थी। इसके बाद मैंने अपना पूरा फोकस काम पर लगा लिया और उसे ही अपनी प्राथमिकता बना ली। लेकिन हमारे अलग होने के बाद लोग पब्लिक में कई तरह की बातें कर रहे थे और मैं उस वक्त सोशल मीडिया पर नहीं थी। हमारी प्राइवेसी पर हमला हो रहा था, जो बहुत ही तनावपूर्ण था। मैं एकदम अकेली हो गई थी और समझ नहीं पा रही थी क्या करूं। मैं अपनी ही एक दुनिया में चली गई थी। उसके बाद मुझे काम ने एनर्जी दी और मैं वापस आई।'

आगे जेनिफर ने कहा, "मैं बहुत आभारी हूं कि यह सिचुएशन मेरी लाइफ में आई। मुझे एहसास हुआ कि लाइफ में बहुत कुछ है जो मुझे करना है। मुझे यह नई लाइफ मिली और मैं जेनिफर 2.0 बन गई। जब मैं इस टाइम के बारे में सोचती हूं, तो मुझे लगता है कि यह मेरी लाइफ का बेस्ट टाइम था। उस वक्त मुझे ऐसा नहीं लग रहा था, लेकिन जो हुआ सो हुआ और अब मैं बहुत बेहतर हूं।"

सिर्फ 2 साल ही चली थी जेनिफर की शादी

बता दें कि जेनिफर ने साल 2012 में करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी। एक वक्त था जब इन दोनों को इंडस्ट्री के बेस्ट कपल कहा जाता था लेकिन अफसोस साल 2014 में इनकी राहें अलग हो गई। रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म अलोन की शूटिंग के दौरान करण सिंह ग्रोवर एक्ट्रेस बिपाशा बसु के करीब आ गए थे। यही नजदीकियां करण और जेनिफर के तलाक का कारण बनी थी। जेनिफर को तलाक देने के बाद करण ने बिपाशा से शादी कर ली थी। वही दूसरी ओर जेनिफर आज भी सिंगल है।

भले ही जेनिफर की पर्सनल लाइफ अच्छी ना रही हो लेकिन उन्होंने अपना करियर अपने दम पर बनाया। उनकी गिनती टीवी की महंगी एक्ट्रेस में की जाती है। इन दिनों भी वो अपनी एक वेब सीरिज को लेकर चर्चा में है।

Related News