25 APRTHURSDAY2024 2:15:33 PM
Nari

इस Wedding season दिखना चाहती है सबसे स्टाइलिश और यूनिक तो ट्राई करें ये 5 ट्रेंडी आउटफिट्स

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 18 Dec, 2022 01:31 PM
इस Wedding season दिखना चाहती है सबसे स्टाइलिश और यूनिक तो ट्राई करें ये 5 ट्रेंडी आउटफिट्स

सर्दियां आते ही शादी का सीजन शुरू हो जाता है। मगर नया साल भी इसी बीच में एंट्री मारता है। ऐसे में शादियों में शिरकत करने के लिए ज्यादातर महिलाएं न्यू ईयर का बेस्ट कलेक्शन लेना पसंद करती हैं। आपको बता दें कि इस साल इंडियन वेडिंग में कुछ फैशन ट्रेंड्स सबसे ज्यादा पसंद किए गए है। ऐसे में गुजरते साल के बेस्ट ट्रेंड्स फॉलो कर आप नए साल की शादी में भी चार चांद लगा सकती हैं, तो आइए जानते हैं साल 2022 के वेडिंग सीजन में बेस्ट ड्रेस के बारे में।

अनारकली लहंगा सूट

वर्ष 2022 में अनारकली की सिलवट वाला ब्राइडल लहंगा सूट काफी ट्रेंड कर रहा था। ऐसे में आप शादी के लिए नॉर्मल लहंगा लेने की बजाए अंब्रेला कट के साथ अनारकली के घेरे वाला लहंगा सूट सेलेक्ट कर सकती हैं। इससे आपके ब्राइडल लुक को एक्सट्रा टच मिलेगा और आपका लुक काफी निखर कर सामने आएगा।

PunjabKesari

शरारा 

बीते साल में शादियों के सीजन में शरारा ड्रेसेस भी महिलाओं में काफी ट्रेंड कर रही थीं। ऐसे में शरारा ड्रेस पहनकर आप शादी में कंफर्टेबल होने के साथ स्टाइलिश भी दिख सकती हैं। इसके अलावा ड्रेस से मैचिंग जूलरी और हील्स कैरी कर आप आसानी से अपने लुक को एन्हॉन्स कर सकती हैं।

PunjabKesari

प्रिंटेड लहंगा

आमतौर पर दुल्हनों को कम्फर्ट और स्टाइल में से एक को चुनना पड़ता है। मगर शादी के लिए कलरफुल प्रिंटेड लहंगा सेलेक्ट करके आप बेस्ट लुक पाने के साथ-साथ रिलैक्स भी महसूस कर सकती हैं। वहीं प्रिंटेड लहंगे को आप शादी के अलावा भी हर फंक्शन में आसानी से कैरी कर सकती हैं।

PunjabKesari

ऑफ व्हाइट लहंगा

शादी में दुल्हन अक्सर रेड या पिंक कलर का लहंगा ही पहनती हैं। मगर 2022 में ऑफ व्हाइट ब्राइडल लहंगा भी काफी सुर्खियां बटोर रहा था। ऐसे में 2023 में डिफरेंट और ट्रेंडी लुक फॉलो करने के लिए आप ऑफ व्हाइट लहंगा चूज कर सकती हैं। इससे आपका ब्राइडल लुक काफी खिला-खिला और चार्मिंग नजर आएगा।

PunjabKesari

इंडो-वेस्टर्न स्टाइल

शादी के साथ-साथ मेंहदी, संगीत और हल्दी सेरेमनी में आकर्षक दिखने के लिए इंडो-वेस्टर्न ड्रेस कैरी करना आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है।

PunjabKesari

इस साल कि शादी और पार्टीज में इंडो-वेस्टर्न लुक काफी ट्रेंडिंग है। वहीं 2023 में भी इंडो-वेस्टर्न ड्रेस के साथ सिंपल जूलरी और हील्स पहनकर आप हर फंक्शन में स्टाइलिश दिख सकती हैं।

Related News