07 MAYTUESDAY2024 8:35:26 AM
Nari

'मैं अपने परिवारवालों से मिलने के लिए तरसती थी',Tina Dutta ने बताई कैसी होती है टीवी कलाकारों की जिंदगी!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 12 Oct, 2022 04:46 PM
'मैं अपने परिवारवालों से मिलने के लिए तरसती थी',Tina Dutta ने बताई कैसी होती है टीवी कलाकारों की जिंदगी!

टीवी की फेमस एक्ट्रेस टीना दत्ता ने जब से बिग बॉस 16 में एंट्री की है वो तब से ही वो लाइमलाइट में बनी हुई है। बिग बॉस के घर के अंदर टीना आए दिन अपने करियर और पर्सनल लाइफ से जुड़े खुलासे कर रही हैं। हाल में ही टीना दत्ता घर में अंकित गुप्ता से बात करती दिखी और उन्होंने कहा कि टीवी इंडस्ट्री में काम करना बहुत मुश्किल है। वो अपने परिवार से भी ठीक से मिल नहीं पाती था। उनके पास अपने परिवार को मिलने के लिए भी टाइम नहीं होता था।

ईमेल के जरिए ऑडिशन देने जाती थी टीना

टीना ने 5 साल की उम्र में अपना करियर शुरू कर दिया था। उन्हें 2 दशक हो चुके है। शुरुआत में टीना ईमेल के जरिए ऑडिशन देती थीं। उनके पेरेंट्स के पास इतने पैसे नहीं थे कि वो टिकट लेकर टीना को मुंबई भेज सकें। इंडस्ट्री में काम करने को लेकर टीना दत्ता ने कहा कि एक्टर्स के शूट्स इतने लंबे होते हैं कि उनका सारा शेड्यूल खराब हो जाता है। शायद महीने में उन्हें कोई छुट्टी भी मिलती हो। शूटिंग में ही उनका सारा समय बीत जाता है। खुद के लिए कोई ब्रेक नहीं। बस काम और काम...परिवार को मिलने के लिए भी समय नहीं निकाल पाते।

एक्ट्रेस कई टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी है। सीरियल उतरन से उन्हें पहचान मिली थी। 14-15 घंटे काम करना. परिवार के लिए समय न मिल पाना, लंबे शेड्यूल रहना, घर पर चाहने वालों के साथ समय न बिताना, टीना ने इन ड्रॉबैक के बारे में बताया जो टीवी इंडस्ट्री झेल रही है। उन्होंने उम्मीद जताई कि आगे आने वाले समय में थोड़ी चीजें बैलेंस हो सकें. एक्टर्स के शेड्यूल और टाइमिंग्स मैनेज हो सकें। साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि हालांकि, टीवी के पास डेडलाइन्स होती हैं जो उन्हें समय रहते पूरी करनी होती हैं. एपिसोड की डिलीवरी समय से होती रहे, यह भी मेकर्स को सुनिश्चित करना पड़ता है।

टीवी की फेमस बहु है टीना दत्ता

बता दें कि टीना दत्ता कई सीरियल्स में नजर आ चुकी है। अब लंबे समय बाद वो बिग बॉस में दिखाई दी और फैंस उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं। उनका गेम भी काफी मजबूत लग रहा है। वही टीना दत्ता और अब्दू रोजिक का रोमांटिक बॉन्ड दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।इसी बीच टीना दत्ता का एक पुराना इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है जब उन्होंने उनके दर्दनाक रिलेशनशिप पर बात की थी।

अब से तीन साल पहले यानी 2019 में टीना ने अपने अब्यूसिव रिश्ते का दर्द दुनिया के सामने रखा था। टीना ने बताया कि उन्होंने 2015 में अपना रिलेशनशिप खत्म कर दिया था। टीना ने बताया था कि एक्स-बॉयफ्रेंड से वो एक कॉमन दोस्त के जरिए मिली थीं इस रिश्ते में टीना को खुशी को बजाए सिर्फ गम ही मिले। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में टीना कहती हैं, उनका बॉयफ्रेंड उन्हें परेशान करता था वो इतना सख्त इंसान था कि उन पर हाथ उठाने से पहले एक बार नहीं सोचता था। टीना दत्ता काफी वक्त तक अपने रिश्ते को बचाने की कोशिश करती रहीं वो खामोश रहीं पर जब चीजें उनके बर्दाश्त से बाहर होने लगीं, तो उन्होंने बोलने का फैसला किया। टीना दत्ता के इस खुलासे ने हर किसी को हैरान किया था
 

Related News