25 APRTHURSDAY2024 9:18:57 PM
Nari

Festive Fashion: इस बार फुल ऑन ट्रेडिशनल लुक से अपनी खूबसूरती पर लगाए चार चांद

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Sep, 2022 03:12 PM
Festive Fashion: इस बार फुल ऑन ट्रेडिशनल लुक से अपनी खूबसूरती पर लगाए चार चांद

शादीशुदा महिला हो या कॉलेज गोइंग लड़की ट्रेडिशनल कपड़ों में हर कोई खूबसूरत लगता है। हर रोज ट्रेडिशनल वियर करना थोड़ा मुश्किल और अनकंफर्टेबल हो सकता है, इसलिए इस तरह के कपड़े पहनने के लिए  त्योहार या खास मौके का इंतजार करना पड़ता है। ऐसे में अगर आप भी इस नवरात्रि फुल ऑन ट्रेडिशनल के मूड‍ में हैं तो इससे पहले खुद को भी ट्रेडिशनल फील देना होगा और वो फील आएगा आपके आउटफिट्स से। चलिए जानते हैं इस त्योहार आप किस तरह के आउटफिट्स अपनी वार्डरोब में शामिल कर सकती हैं। 

PunjabKesari
लाइटवेट सूट

यदि आप बिल्कुल सिंपल की तलाश कर रही हैं तो श्वेता तिवारी की तरह  लाइटवेट सूट कैरी कर सकती हैं। स्ट्रेट लाइन वाली कुर्ती के साथ मैचिंग का पैंट और दुपट्टा दिया गया है।  इस ट्रेडिशनल इंडियन अटायर का कलर-कॉम्बिनेशन भी कमाल का है। 

PunjabKesari
लाल साड़ी

साड़ी पहनना किसे पसंद नहीं है। आप तमन्ना की तरह लाल साड़ी कैरी कर अपनी खूबसूरती पर चार चांद लगा सकती हैं। उन्होंने एलीगेंट अंदाज में अपनी साड़ी के पल्लू को अलग-अलग अंदाज में थामते हुए पपराजी के सामने पोज दिया।

PunjabKesari
लाल सूट 

नई नवेली दुल्हन के लिए ऐश्वर्या राय की तरह यह ऑउटफिट पिक कैरी कर सकती हैं। यह एक तरह का थ्री पीस सेपरेट्स सेट्स था, जिसमें स्ट्रेटफिट कुर्ती के साथ मैचिंग का पैंट और दुपट्टा दिया गया था। यकीन मानिए ये ट्रेडीशनल लुक आपकी खूबसूरती को और बढ़ा देगा।

PunjabKesari
कलरफुल लहंगा

माधुरी की तरह  ग्रीन और ऑरेंज लहंगा किसी भी खास मौके के लिए बेस्ट रहेगा। इस लहंगे में पीले, नारंगी, लाल, नीले और भूरे रंगों के कई फूल लगे हुए हैं। इस खूबसूरत लहंगे में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहा है।

PunjabKesari

ट्रेडिशनल अटायर

नौवारी साड़ी, नाक में नथ, हाथ में कंगन, कानों में झुमके और गले में हार ये लुक भला कौन पसंद नहीं करेगा। नोरा फतेही का यह ट्रेडिशनल अटायर खूब चर्चा में है, आप चाहें तो किसी भी Occasion में इस तरह का लुक Try कर सकती हैं।

PunjabKesari
इंडो-वेस्टर्न आउटफिट 

अगर आप कुछ हटकर पहनना चाहती हैं तो रश्मिका मंदाना  की तरह वो ब्लू और पिंक इंडो-वेस्टर्न आउटफिट कैरी कर सकती हैं। नवरात्रि सेलिब्रेशन के दौरान वह इस लुक में नजर आई। 

Related News