21 MAYTUESDAY2024 2:47:05 PM
Nari

BiggBoss OTT 2 के ये कपल जल्द करेंगे शादी? Reunion Party में कह गए बड़ी बात

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 16 Sep, 2023 04:34 PM
BiggBoss OTT 2 के ये कपल जल्द करेंगे शादी? Reunion Party में कह गए बड़ी बात

'बिग- बॉस ओटीटी 2' खूब चर्चा में है। इस सीजन में जहां  high voltage drama देखने को मिली, वहीं रोमांस भी खूब देखने को मिला। अभिषेक मल्हान और मनीषा की बॉन्डिंग के अलावा फलक नाज और अविनाश सचदेव की जोड़ी भी खूब लाइमलाइट में रही। दर्शकों को भी उनकी केमेस्ट्री भी लोगों ने खूब पसंद की।

PunjabKesari

वहीं शो के बाहर आने के बाद भी दोनों की दोस्ती बरकरार है। इस बात का खुलासा हाल ही में reunion पार्टी के दौरान हुआ। दरअसल, बीती शाम बिग- बॉस ओटीटी 2 के सभी सदस्यों के लिए एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन हुआ। पार्टी में पूजा भट्ट, फलक नाज, अविनाश सचदेव सहित कई कंटेस्टेंट मौजूद नजर आए। वहीं सोशल मीडिया पर इस पार्टी की कई सारी तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रही हैं।

अविनाश संग शादी के सवाल पर शर्मा गई फलक नाज

इस दौरान फलक और अविनाश का भी एक वीडियो सामने आया, जहां दोनों ने एक साथ पार्टी में एंट्री लते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं घर के बाहर भी कपल को एक-साथ देख पैपराजी ने उनसे सवाल पूछ डाला कि 'क्या हम अब सीधा शादी का कार्ड एक्पेक्ट करें?' ये सुनते ही फलक शर्मा हईं और वह पीछे मुड़ कर हंसने लगीं। वहीं इस सवाल का जवाब दिए बिना दोनों मुस्कुराकर वहां से चले गए।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो खूब वयारल हो रहा है। वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। कमेंट्स में किसी ने इस जोड़ी का मजाक बनाया तो किसी ने इस जोड़ी पर जमकर प्यार लुटाया। किसी एक यूजर ने कमेंट में लिक कि इनका अभी तक कोई हैशटैग क्यों नहीं बना?'

PunjabKesari

बता दें कि बिग बॉस के घर के अंदर जब अविनाश के फलक से अपने प्यार का इजहार किया था, तब एक्ट्रेस ने यह बोलकर मना कर दिया कि फिलहाल वह अपने करियर की फोकस करना चाहती हैं।

  


 

Related News