04 MARTHURSDAY2021 12:34:39 PM
Nari

बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों से ज्यादा कमाती हैं ये टीवी की हसीनाएं

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 09 Feb, 2020 12:59 PM
बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों से ज्यादा कमाती हैं ये टीवी की हसीनाएं

अक्सर फैंस सोचते हैं कि टीवी स्टार्स कभी बॉलीवुड स्टार्स का मुकाबला नहीं कर सकते हैं ना तो पैसे में, ना ही पॉपुलेरिटी में, अगर आप भी यही सोचते हैं तो आपको दिखाते हैं वो टीवी स्टार्स जो बॉलीवुड के टॉप स्टार्स से ज्यादा अमीर हैं।

पहला नंबर जेनिफर विंगेट

PunjabKesari

जेनिफर को सबसे ज्यादा फीस मिलती है। उन्हें एक एपिसोड करने के लिए करीब 1.85 लाख रुपए मिलते है। अगर बात करें अवार्ड फंक्शन की तो उनके आने की रकम दोगुना हो जाती है।

अंकिता लोखंडे

पवित्र रिश्ता की एक्ट्रेस यानी अंकिता लोखंडे ने चाहे अपना कदम बॉलीवुड में रख लिया हो मगर टीवी इंडस्ट्री में रहकर भी वह अच्छे खासे नोट छाप रहीं थीं। एक एपिसोड वह 1.5 लाख रुपए लेती थी।

सनाया ईरानी

चुलबुली और टीवी की फेमस 'गुंजन' सनाया ईरानी के तो एक एपिसोड के पूरे 1 लाख रुपए मिलते हैं। यही-नहीं, शार्ट मूवीज में भी अच्छी खासी इनकम कमा रही हैं। 

देबोलिना

PunjabKesari

टीवी की मशहूर गोपी बहू और बिग बॉस में OMG का शो होस्ट करने वाली देबोलिना किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वैसे तो उन्हें एक सीरियल करने के बाद किसी और शो में नहीं देखा गया। मगर फिर भी उनकी मांग काफी ज्यादा है। उन्हें एक एपिसोड के लगभग 90,000 रुपए मिलते है।

रश्मि देसाई

बिग बॉस 13 की 'चायपत्ती चोर' रश्मि देसाई टीवी की मशहूर बेटी, बहू और बीवी है। जैसे ही वो स्क्रीन पर आती है लोग उन्हें देख कर पागल हो जाते है। यही वजह है कि डायरेक्टर हो या प्रोड्यूसर उन्हें अपने शो में रोल देते रहते है। फिर भी उनकी आय उनकी बेस्ट फ्रेंड देबो से कम ही है। जी हां, उन्हें एक एपिसोड का 80,000 रुपए मिलता है।

निया शर्मा

अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस निया शर्मा को एक एपिसोड के तकरीबन 75,000 or 80,000 रुपए मिलते है।

हिना खान

PunjabKesari

टीवी इंडस्ट्री की अक्षरा कहो या कसौटी जिंदगी की नई कमोलिका, हिना को भला कौन नहीं जानता। हिना को एक एपिसोड के कम से कम 65,000 रुपए मिलते है।

श्वेता तिवारी

टीवी की प्रेरणा चाहे इस इंडस्ट्री में बहुत पुरानी खिलाड़ी है मगर उनकी आय उनके अनुभव के हिसाब से बहुत कम है। उन्हें एक एपिसोड का 75,000 रुपए ही चार्ज करती हैं।

क्रिस्टल डिसूजा

बोल्ड और हॉट क्रिस्टल भी टीवी में अपना नाम कमा चुकी है। उन्हें एक एपिसोड करने के तक़रीबन 55,000 रुपए मिलते हैं।

PunjabKesari

अगर अभिनेताओं की बात करें तो आज भी टीवी इंडस्ट्री में उन्हें हसीनाओं से ज्यादा पैसे मिलते हैं। जैसे करण पटेल और रोनित रॉय को एक एपिसोड के 1.25 लाख रुपए मिलते है। वहीं कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को एक एपिसोड के पूरे 10 लाख रुपए मिलते है। अगर आप कपिल शर्मा की फीस सुनेंगे तो और हैरान ही हो जाएंगे, उन्हें एक एपिसोड के  60 से 80 लाख रुपए मिलते है।

Related News