04 JULMONDAY2022 8:46:33 AM
Nari

Handbag Trend: बॉलीवुड एक्ट्रेस के ये ट्रेंडी बैग्‍स आपके लुक को भी बना देंगे ग्रेसफुल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Jun, 2022 03:04 PM
Handbag Trend: बॉलीवुड एक्ट्रेस के ये ट्रेंडी बैग्‍स आपके लुक को भी बना देंगे ग्रेसफुल

ऑफिस-पार्टी या कही शॉपिंग के लिए जाना हो तो महिलाएं हाथ में हैंडबैग लेना नहीं भूलती क्योंकि हैंडबैग के बिना उनकी ऑवरओल लुक कंप्लीट ही नहीं होती। यह महिला की पर्सनेलिटी में चार चांद तो लगा ही देते हैं, साथ ही हैंडबैग के जरिए वह मेकअप प्रॉडक्ट्स, मोबाइल फोन और कार्ड्स को आसानी से कैरी कर लेती है। हैंडबैग्स में भी ढेरों वैरायिटीज हैं जिसे आप फंक्शन्स और अपनी सुविधा के हिसाब से चूज कर सकते हैं। स्टाइलिश और यूनिक बैग्स का आइडियाज आप बॉलीवुड और टीवी की हसीनाओं से आसानी से ले सकते हैं क्योंकि वह आए दिन नए और ट्रैंडी बैग्स कैरी किए अक्सर स्पॉट हो जाती है। स्लिंग, टोट और क्लच बैग लड़कियों द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं। 

PunjabKesari

स्लिंग बैग्स 

स्लिंग बैग्स देखने में काफी ग्रैसफुल लगते हैं और स्लिंग बैग्स में गोल्डन या सिल्वर की खूबसूरत चैन होती है। स्लिंग बैग्स में आपको कई तरह के स्टाइल और साइज भी आसानी से मिल जाएंगे। नाइट पार्टीज या दिन में लंच आउटिंग के समय स्लिंग बैग कैरी किए अच्छे लगते हैं। वही फैमिली फंक्शन में क्लच स्टाइल स्लिंग बैग्स भी बहुत ज्यादा डिमांड में रहते हैं। 

PunjabKesari

पोटली बैग 

ट्रडीशनल और वैडिंग फंक्शन्स के दौरान महिलाएं ज्यादातर पोटली बैग ही कैरी करती हैं। खासकर न्यूली मैरिड लड़कियां अपनी ड्रेस के साथ मैच किए पोटली बैग ही कैरी करती है। पोटली बैग में भी कई तरह की डिजाइन आसानी से मिल जाती है। गोटा वर्क, जरदोजी, सीक्वेंस, पर्ल, डायमंड, क्रिस्टल, बीड्स, मिरर वर्क जैसी कई तरह की वैराएटी में पोटली बैग उपलब्ध हैं। 

PunjabKesari

क्लच बैग 

पार्टी या फंक्शन में सिंपल लुक को स्टाइलिश बनाना चाहती हैं तो क्लच बैग कैरी करें ये आपकी पर्सनेलिटी को डिसेंट और रॉयल रखता है। क्लच आपकी किसी भी आउटफिट के साथ परफेक्ट एक्सेसरी है। क्लच बैग्स को आप वेस्टर्न और ट्रडीशनल दोनों तरह की ड्रेसेज के साथ कैरी कर सकते हैं। 

PunjabKesari

टोट बैग

बड़े साइज के टोट बैग भी इन दिनों फैशन में हैं। बॉलीवुड दीवाज के अलावा  वर्किंग वूमेन और कॉलेज गोइंग लड़कियाें की पहली पसंद भी ये बैग्स बन गए हैं। साइज में काफी बड़े हाेने के कारण इन बैग्स में मेकअप व एक्सेसरीज आसानी से कैरी किए जा सकते हैं। अन्य हैंडबैग की तुलना में इसमें काफी ज्यादा स्पेस होती है। वहीं ट्रेवल के समय भी ये बैग्स बेस्ट रहते हैं। अगर आपका बेबी बहुत छोटा है तो बेबी का सामान भी ऐसे बैग्स में आसानी से कैरी किया जा सकता है। 

PunjabKesari

बैक-पैक बैग

बैक-पैक बैग्स, स्कूल और कॉलेज गोइंग लड़कियों को ज्यादा पसंद आते हैं। क्योंकि इसे कैरी करना आसान है हालांकि जो महिलाएं कंफर्टेबल होकर अपना सफर करना चाहती हैं वह ट्रेवल के दौरान भी बैक-पैक बैग ही कैरी करना पसंद करती है। इसमें सामान भी आ जाता है और कंधे और हाथ भी दर्द नहीं करते। वहीं यह आपकी लुक को क्यूट और गर्लिश दिखाता है।

Related News