27 APRSATURDAY2024 3:50:35 AM
Nari

पैसे होगा वसूल गर्मियों के मौसम में इन शहरों का बनाएं Trip

  • Edited By palak,
  • Updated: 17 May, 2022 06:34 PM
पैसे होगा वसूल गर्मियों के मौसम में इन शहरों का बनाएं Trip

जैसे-जैसै गर्मी अपना रंग दिखा रही है पर्यटक हिल स्टेशन्स की ओर बढ़ते जा रहे हैं। फैमिली ऐसी जगहों की तलाश में रहती हैं यहां पर जाकर अपने समर वेकेशन्स को यादगार बना सके। बच्चों के साथ अपने ट्रिप का पूरा मजा ले सकें। तो चलिए आज आपको बताते हैं कुछ ऐसी ही शानदार जगहों के बारे में...

मारवांथे बीच

आप मारवांथे बीच में जाकर अपनी वेकेशन्स एन्जॉय कर सकते हैं। कर्नाटक में स्थित इस बीच के आप अपनी फैमिली के साथ पूरा एन्जॉय कर सकते हैं। इस बीच में अरब सागर और सौणार्पिका नदी का मिलन होता है। इसे राष्ट्रीय राजमार्ग भी कहा जाता है। आप यहां पर घूमने के साथ-साथ फोटोग्राफी का मौका भी उठा सकते हैं।

PunjabKesari

पुड्डुचेरी 

यह खूबसूरत जगह चेन्नई में स्थित है। आप यहां के रॉक बीच पर मजेदार अनुभव ले सकते हैं। बीच का अनुभव गोवा और मुंबई के बीच जैसा आरामदायक ही होगा। फैमिली और पार्टनर के साथ आप यहां पर ट्रिप को एन्जॉय कर सकते हैं। 

PunjabKesari

सेंट मैरी आइलैंड 

इस जगह को नारियल आइलैंड के नाम से भी जाना जाता है। यह मालबे के तट पर मौजूद अरब सागर के छोटे-छोटे आइलैंड का एक ग्रूप है। आप यहां पर एन्जॉयमेंट के साथ-साथ अच्छी-अच्छी फोटोस भी खींच सकते हैं। 

PunjabKesari

गोल्डन बीच

यह बीच ओडिशा में स्थित है। भारत के खूबसूरत बीचों में से एक गोल्डन बीच भी है। आप यहां पर सोलो ट्रिप का भरपूर मजा उठा सकते हैं। फैमिली और पार्टनर के साथ आप इस ट्रिप का मजेदार फायदा उठा सकते हैं। 

PunjabKesari

पापनासम बीच

यह खूबसूरत बीच केरल के तिरुवनंतपुरम में स्थित है। यहां के प्राकृतिक झरनों के साथ-साथ आप चट्टानों का भी पूरा मजा ले पाएंगे। यदि आप नैचुरल हवाओं का आनंद लेना चाहते हैं तो पापनासम बीच एक बहुत ही अच्छी जगह है। आप यहां पर वेकेशन्स बिताने के लिए अपनी फैमिली के साथ जा सकते हैं। 

PunjabKesari
 

Related News