Twitter
You are hereNari

कंसीलर की कमी को इन ट्रिक्स से पूरा करके खुद को दें फ्लॉलेस लुक

कंसीलर की कमी को इन ट्रिक्स से पूरा करके खुद को दें फ्लॉलेस लुक
Views:- Saturday, January 13, 2018-11:19 AM

आजकल लड़कियां हर वक्त अपने चेहरे पर मेकअप करके रखती है। कुछ लड़कियां चेहरे के दाग-धब्बों को छुपाने के लिए कंसीलर का इस्तेमाल भी करती है। इसलिए कंसीलर मेकअप किट का सबसे जरूरी हिस्सा बन चुका है लेकिन कई बार मेकअप करते समय आपको पता चलता है कि कंसीलर खत्म हो चुका है। बाजार से कंसीलर खरीदने का समय नहीं होता और बिना इसके आपकी लुक खराब लगने लगती है। ऐसे में आप घर पर कुछ आसान से जुगाड़ करके कंसीलर की कमी को पूरा कर सकती हैं। तो आइए जानते है ऐसे आसान ट्रिक्स, जो कंसीलर की कमी को पूरा करके आपको सुदंर और फ्लॉलेस लुक देते हैं।
 

1. फाउंडेशन का करें इस्तेमाल
पिंपल्स या मार्क्स को छुपाने के लिए फाउंडेशन को डॉट फॉर्म में लगाएं और उंगलियों से इसे चेहरे पर अच्छी तरह ब्लेंड करें। इसकी दो लेयर लगाने के बाद ट्रांसल्युसेंट पाउडर लगाकर अच्छी तरह सेट कर लें और मेकअप करें।

PunjabKesari

2. BB या CC क्रीम
इसी दो लेयर चेहरे पर लगाकर अच्छी तरह ब्लेंड करें। इससे आपको मीडियम कवरेज मिलेगा। इसे लगाने के बाद चेहरे पर ब्राइट मेकअप करें।

PunjabKesari

3. ब्राइट मेकअप
फाउंडेशन या क्रीम लगाने के बाद आंखो पर स्मोकी मेकअप करें और इसके साथ होंठो पर भी ब्राइट लिप कलर का इस्तेमाल करें। इससे लोगों का ध्यान चेहरे से हटकर इन मेकअप लुक्स पर जाएगा।

PunjabKesari


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Latest News