27 APRSATURDAY2024 9:09:36 PM
Nari

शादी से पहले ही ये पॉपुलर एक्ट्रेसेस मांग में सिंदूर लगा फैंस को दे चुकी है धोखा

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 19 May, 2021 04:06 PM
शादी से पहले ही ये पॉपुलर एक्ट्रेसेस मांग में सिंदूर लगा फैंस को दे चुकी है धोखा

सोशल मीडिया पर इन दिनों कोरियोग्राफर गीता कपूर की मांग में सिंदूर वाली तस्वीर खूब वायरल हो रही हैं जिससे उनके फैंस भी काफी सरप्राईज़ हुए। फैंस गीता की यह तस्वीर देख हैरान हो गए कि आखिर उन्होंने कब  गुपचुप शादी कर ली लेकिन इसी बीच गीता ने इन खबरों पर विराम लगाते हुए बताया कि यह मात्र एक फोटोशूट का हिस्सा है। 
 

आपकों बतां दें कि सिर्फ गीता ही नहीं बी-टाउन की कई एक्ट्रेसस ऐसी हरकतों से अपने फैंस को धोखा दे चुकीं हैं। आईए जानते हैं इनके बारे में- 


भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी कई बार मांग में सिंदूर लगाए कैमरे में कैद हो चुकी हैं। जब फैंस ने उनकी मांग में सिंदूर देखा तो काफी हैरान हुए इस पर उनके फैंस उनकी शादी के बारे में भी सवाल पूछ चूके हैं जिस पर अक्षरा ने बताया था कि यह लुक उन्होंने नए गाने 'तीज के बरतिया' के लिए लिया था।


PunjabKesari


एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भी मांग में सिंदूर लगाकर कई बार अपने फैंस को धोखा दे चुकी हैं। आम्रपाली ने आने वाली फिल्म 'आशिकी' के लिए जब मांग में सिंदूर लगाया तो उनके फैंस को लगा कि उन्होंने भी सिक्रेट शादी कर ली हैं, लेकिन बाद उन्होंने बताया कि यह फिल्म के गेटअप के लिए था। 
 

PunjabKesari


बिग बाॅस फेम  जसलीन मथारू ने भी हाल ही में मांग में सिदुंर लगाकर अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जो खूब वायरल हुई। दरअसल, कुछ समय पहले  जसलीन ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह मांग में सिंदूर लगाकर डांस कर रही थी।   हालांकि, उन्होंने यह वीडियो केवल टाइम पास के लिए बनाया था।  शादी की अफवाहों पर विराम लगाते हुए एक्ट्रेस ने कहा था कि ऐसा कुछ भी नहीं है।

 

PunjabKesari


राखी सावंत भी कई बार ऐसी हरकत कर चुकी हैं। राखी अक्सर सोशल मीडिया पर फैन्स संग मांग में सिंदूर लगाकर फोटोज शेयर करती थीं, लेकिन उनकी बात का कोई यकीन नहीं करता था।  हालांकि, राखी कई बार कह चुकी हैं कि उनकी बिजनेसमैन रितेश संग शादी हो चुकी हैं लेकिन अभी तक उनकी शादी का सच सामने नहीं आ पाया है।
 

PunjabKesari
 

'बिग बॉस 13' की बेहद पॉपुलर कंटेस्टंट शहनाज गिल की भी मांग में सिंदूर वाली एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसे देखकर उनके फैंस काफी चौंक गए थे। दरअसल, शो से बाहर आने के बाद शहनाज ने गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर लगाकर एक वीडियो सिद्धार्थ संग शेयर किया था, जिसके बाद दोनों की शादी होने की बातें उठने लगी थीं,  बाद में शहनाज ने कहा था कि यह एक लुक टेस्ट था।

 

PunjabKesari

 

सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी अपनी मांग में सिंदूर लगाए हुए कई तस्वीर शेयर कर चुकी हैं। फिल्म 'बागी 3' की रिलीज के बाद अंकिता ने यह फोटो शेयर की थी, जिसके बाद फैन्स कयास लगाने लगे थे कि कहीं उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी तो नहीं रचा ली? लेकिन बाद में उन्होंने इस खबर का खंडन किया।
 

PunjabKesari


हरियाणा की डांसर सपना चौधरी भी मांग में सिंदुर लगाकर अपने फैंस को झटका दे चुकी है। हालांकि पिछले साल इन्होंने ब्वॉयफ्रेंड वीर साहू संग गुपचुप शादी रचा ली थी। बतां दें कि सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, इन्होंने कई फोटोशूट्स ऐसे कराएं हैं, जिनमें उन्हें मांग में सिंदूर लगाए स्पॉट किया जा सकता है।  


PunjabKesari

Related News