21 OCTMONDAY2019 5:57:31 AM
Nari

Relationship: हर औरत अपने पति से हमेशा राज रखती हैं ये 8 बातें

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 16 May, 2019 03:30 PM
Relationship: हर औरत अपने पति से हमेशा राज रखती हैं ये 8 बातें

किसी भी रिश्ते की नींव हमेशा विश्वास पर टिकी हाेती है। खासकर अगर वाे रिश्ता पति-पत्नी का हाे क्याेंकि इस रिश्ते में प्यार और विश्वास बेहद अहम हाेता है। एेसे में दाेनाें काे किसी से कुछ भी नहीं छिपाना चाहिए लेकिन हर किसी की लाइफ में कुछ ऐसी बातें होती है, जिसे रिश्ते की भलाई के लिए छिपाना ही बेहतर होता है। आज हम आपको ऐसी ही कुछ बातें बताने जा रहे हैं, जो जो ज्यादातर औरतें अपने पति को नहीं बताती है।

 

पत्नी-पति से छिपाकर रखती है ये बातें
पुराना प्यार

यह शारीरिक नहीं होता है लेकिन महिलाएं अपने पहले प्यार को कभी भूल नहीं पाती हैं लेकिन वो इस बारे में अपने पति को कभी नहीं बताती हैं कि उनके मन में अब भी एक्स के लिए सॉफ्ट कॉर्नर है। दरअसल, उन्हें लगता है कि इससे उनका रिश्ता खराब हो सकता है इसलिए वो इसे छिपाने में ही अपनी भलाई समझती है, जोकि सही भी है।

PunjabKesari

अपनी बीमारी

यह तो लगभग हर महिला की आदत होती है कि वो अपनी बीमारी को छोटा समझ इग्नोर कर देगी लेकिन उसे अपनी पति के साथ शेयर नहीं करेगी। उन्हें लगता है कि बीमारी अपने आप ठीक हो जाएगी इसके लिए किसी को परेशान करने की जरूर नहीं।

रुपयों का खजाना

हर महिला की आदत होती है कि वह अपने पति की सैलरी में से कुछ पैसे बचाती है लेकिन वह इस सीक्रेट्स खजाने के बारे में अपने पति या घर के अन्य सदस्यों से कोई बात शेयर नहीं करती। हालांकि जरूरत पड़ने पर वो इसे देने से भी पीछे नहीं हटती।

PunjabKesari

खास पलों की बातें

पति-पत्नी में उनके खास पलों को लेकर बातचीत होती रहती हैं लेकिन महिलाएं अपने पार्टनर को कभी नहीं बताती कि उन्हें खास पलों में कैसा फील हुआ।

सीक्रेट क्रश

हर महिला का एक सीक्रेट क्रश होता है लेकिन वह किसी से शेयर नहीं करती। कई महिलाएं इस बारे में अपनी सहेलियों से शेयर कर लेती हैं लेकिन पति से छिपाकर ही रखती हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि इससे उनके रिश्ते में दरार आ सकती हैं।

मन की इच्छाएं

शादी के बाद हर लड़की अपने पति की खुशी को ही अपना बना लेती है। इतना ही नहीं, पति की खुशी के लिए वह अपनी इच्छाओं तक को छिपाने के लिए तैयार हो जाती है। कई बार कुछ एेसी बातें होती हैं, जिसमें पत्नी अपने पति से शेयर नहीं करती।

PunjabKesari

पति की जो बातें बुरी लगती है

कई बार महिलाओं को अपने पति की कोई बात बुरी लग जाती है लेकिन वह उसे पति को नहीं बताती। ऐसा इसलिए क्योंकि वो नहीं चाहती है की किसी भी कारण लड़ाई हो तो ऐसे में वो वो इन बातों को छिपाकर ही रखती हैं।

अपनी सहेलियों से जुडी बातें

महिलाएं अपनी सहेलियों से जुड़ी बातों को भी पति के साथ शेयर नहीं करती। फिर बात चाहे कोई भी हो, वो उन्हें छिपाकर ही रखती हैं।

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News