23 OCTWEDNESDAY2019 5:40:48 AM
Nari

बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही इन 5 स्टार की बदली किस्मत

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 11 Oct, 2019 06:09 PM
बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही इन 5 स्टार की बदली किस्मत

इन दिनों रियालिटी शो बिग बॉस13 का क्रेज लोगों में खूब है। बिग बॉस एक ऐसा प्लेटफॉर्म हैं जिसने कईयों की किस्मत बदली। बहुत से सेलेब्स तो ऐसे हैं जो इसी शो के जरिए अपने गिरते करियर को ट्रेक पर लाए। भले ही वो सेलेब्स इस शो के विजेता ना रहे हो लेकिन आज विनर्स से भी ज्यादा नाम कमा रहे हैं। जी हां, चलिए आज हम आपको उन एक्स कंटेस्टेंट्स  के बारे में बताते हैं जो बिग बॉस के विनर तो नहीं बन पाए लेकिन शो से निकलने के बाद काफी पॉपुलर जरूर हो गए।

punjab kesari

शुरूआत करते हैं एक्ट्रेस सनी लियोन से... कभी बोल्ड फिल्मों में काम करने वाली सनी लियोन बिग बॉस की बदौलत बॉलीवुड में अलग पहचान मिली। डायरेक्टर महेश भट्ट सनी को खुद इस शो में आकर फिल्म 'जिस्म 2' की ऑफर दी थी।भले ही बिग बॉस5 की जूही परमार बनी लेकिन पॉपुलर सनी लियोन हो गई।

सना खान
बिग बॉस सीजन 6 की कंटेस्टेंट सना खान थी लेकिन विनर उर्वशी ढोलकिया बनी थी मगर इस शो से निकलने के बाद सना खान को सलमान खान के साथ जय हो में काम करने का मौका मिला। इतना ही नहीं, फिर उन्होंने तुम हो नाम की फिल्म में लीड रोल अदा किया और अक्षय कुमार के साथ भी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

punjab kesari

करिश्मा तन्ना
करिश्मा तन्ना बिग बॉस 8 में नजर आई थीं, जबकि इस सीजन के विनर गौतम गुलाटी बने थे लेकिन नाम और काम करिश्मा तन्ना को मिला। जी हां, करिश्मा टीवी की दुनिया से निकल बॉलीवुड में एंट्री ले चुकी हैं, और आज बॉलीवुज का जाना-माना चेहरा बन गई है।  

हिना खान
छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा हिना खान को भला अब कौन नहीं जानता। बिग बॉस सीजन 11 में शिरकत करते ही हिना काफी फेमस हो गई। बिस बॉस के घर में एंट्री लेने का हिना का काफी फायदा हुआ क्योंकि उन्हें कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर शिरकत करने का मौका जो मिल गया। इतना ही नहीं, आज वो हॉलीवुड प्रोजेक्ट पर भी काम कर रही हैं।

punjab kesari

मोनालिसा
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट थी जहां उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत संग शादी भी रचाई थी। मगर शो से निकलने के बाद उनकी किस्मत खुल गई, उन्हें एकता कपूर के शो में काम भी मिल गया। जी हां, इस शो के जरिए मोनालिसा को भोजपुरी इंडस्ट्री से निकाल हिंदी मनोरंजन जगत में एंट्री मिल गई।

सपना चौधरी
हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी आज काफी फेमस हो चुकी है जिसके कुछ हद तक क्रेडित शो बिग बॉस भी जाता है। सपना बिग बॉस 11 के सबसे चर्चित चेहरों में एक थीं। इस शो के बाद तो सपना चौधरी की किस्मत ही बदल गई, उनके पास तमाम फिल्मों के ऑफर भी आने लगे। इतना ही नहीं , शो के बाद सपना चौधरी के स्टेज शो भी काफी महंगे हो गए।

punjab kesari

 

Related News