25 APRTHURSDAY2024 7:09:42 PM
Nari

इंडस्ट्री को लगा एक और झटका, अब इस एक्ट्रेस ने किया सुसाइड

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 09 Dec, 2020 10:18 AM
इंडस्ट्री को लगा एक और झटका, अब इस एक्ट्रेस ने किया सुसाइड

इस साल इंडस्ट्री से रोजाना दुखद खबरें सामने आ रही है। बहुत से स्टार्स ने इस साल दुनिया को अलविदा कह दिया है। वहीं अब एक और हैरान करने वाली खबर सामने आई है। दरअसल तामिल की मशहूर टीवी एक्ट्रेस वीजे चित्रा का निधन हो गया है। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस की मौत पर आत्महत्या की आंशका जताई जा रही है।

PunjabKesari

होटल के कमरे से मिला शव

खबरों की मानें तो  28 साल की एक्ट्रेस वीजे चित्रा का शव होटल के कमरे से मिला है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस की कुछ महीने पहले ही बिजनेसमैन हमेंत के साथ सगाई हुई थी। 

नहाने गई चित्रा ने नहीं खोला दरवाजा 

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक चित्रा ईवीपी फिल्म सिटी में शूटिंग करने के बाद रात को करीब 2:30 बजे होटल वापिस आईं। वह वहां अपने मंगेतर के साथ ही रह रहीं थी। मंगेतर हेमंत ने पुलिस को बताया कि चित्रा ने कहा कि वो नहाने जा रही है। इसके बाद बहुत देर तक वह बाहर नहीं आई और जब हेमंत ने दरवाजा खटखटाया तो अंदर से चित्रा की कोई आवाज नहीं आई। जिसके बाद हेमंत ने होटल वालों को जानकारी देकर नकली चाबी बनवाई और दरवाजा खोला तो चित्रा का शव अंदर सीलिंग से शव लटका हुआ मिला। 

इंडस्ट्री में छाया मातम 

PunjabKesari

आपको बता दें कि चित्रा की मौत पर अभी परिवार वालों और दोस्तों की तरफ से अभी कोई बयान नहीं आया लेकिन फैंस इस खबर के बाद काफी हैरान हैं। इंडस्ट्री में भी चित्रा की मौत के बाद से मातम छा गया है। हालांकि पुलिस फिलहाल इस केस की जांच कर रही है और ऐसा माना जा रहा है कि यह आत्महत्या का मामला हो सकता है। 

Related News