15 AUGMONDAY2022 10:21:14 PM
Nari

बेस्टी की शादी में दिखना चाहती हैं गॉर्जियस तो मौनी रॉय की Outfits से लें इंस्पिरेशन

  • Edited By palak,
  • Updated: 26 Jun, 2022 04:55 PM
बेस्टी की शादी में दिखना चाहती हैं गॉर्जियस तो मौनी रॉय की Outfits से लें इंस्पिरेशन

शादी का दिन तो हर किसी लड़की के लिए खास होता है। फैशन के मामले में कोई भी लड़की अपनी शादी वाले दिन कोई कमी नहीं चाहती। दुल्हन के लिए तो यह दिन खास होता ही लेकिन दुल्हन की बेस्टी यानी की फ्रैंड भी इस दिन पर संजने संवरने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती। बेस्टी भी शादी में सबसे यूनिक और गॉर्जियस दिखना चाहती है। आप टीवी की नागिन मौनी रॉय से अपनी बेस्टी की शादी के आउटफिट के लिए इंस्पिरेशन ले सकते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं मौनी रॉय की कुछ बेहतरीन आउटफिट्स...

मल्टीकलर लंहगा 

अगर आपको लहंगे के कलर्स चुनने में परेशानी आ रही है तो आप मौनी रॉय के जैसे मल्टीकलर लहंगा अपनी बेस्टी की शादी में ट्राई कर सकती हैं। इसके साथ आप सिंपल नेकपीस डालकर और ओपन हेयर हेयरस्टाइल के साथ अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं। आप मल्टी कलर लंहगा  सगाई के फंक्शन में पहन सकती हैं। 

PunjabKesari

गोल्डन साड़ी 

शादी में लहंगा डालकर अगर आप बोर हो गई हैं तो आप मौनी के जैसे साड़ी भी वेडिंग फंक्शन में पहन सकती हैं। मौनी ने गोल्डन साड़ी के साथ रेड कलर का कट स्लीव  ब्लॉउज कैरी किया है। साथ ही गले में भारी मोतियों वाला नेकलेस और कानों में भी मोती वाले इयररिंग्स पहने हैं। आप भी मौनी की तरह अपने लुक को साड़ी और न्यूड लिपस्टिक शेड के साथ कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

व्हाइट और गोल्डन लहंगा

अगर आप कुछ स्टाइलिश डालने के बारे में सोच रही हैं तो मौनी की तरह  व्हाइट और गोल्डन लहंगा कैरी कर सकती हैं। इस लहंगे के साथ मौनी ने गोल्डन कलर का ब्लाउज कैरी किया था। साथ ही मौनी ने अोप हेयर्स के साथ अपने लुक को एक अलग ही टच दिया था। आप भी शादी में इस आउटफिट को कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

फ्लोरल प्रिंट लहंगा 

आप सगाई या फिर हल्दी फंक्शन में फ्लोरल प्रिंट लंहगा ट्राई कर सकती हैं। मौनी का  यह लहंगा आर्गेनिक सिल्क से बना हुआ है। दुपट्टे का कपड़ा शिफॉन का है जो मॉनी की लुक को और भी  निखार रहा है। दुल्हन की सबसे क्लोज फ्रैंड के लिए यह आउटफिट एकमद परफेक्ट रहेगा। 

PunjabKesari

हल्का ग्रीन कलर लहंगा 

हैवी और एक्सपेंसिव आउटफिट की जगह आप मौनी राय की तरह सिंपल और लाइट ग्रीन कलर का लहंगा कैरी कर सकती हैं। खासकर समर वेडिंग के लिए यह ड्रैस एकदम परफेक्ट रहेगी। मांग टीका और मैचिंग इयरिंग्स के साथ आप लुक को और भी परफेक्ट तरीके से निखार सकती हैं। 

PunjabKesari

लाल लंहगा 

रेड कलर सिर्फ ब्राइड ही नहीं उसकी बेस्टी भी शादी में ट्राई कर सकती हैं। अगर आपको भी लाल लंहगा  बहुत ही पसंद है तो आप इस लुक के लिए मौनी रॉय से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। डीप नैक ब्लाउज के साथ आप सिंपल और डिजाइनर नैकपीस कैरी कर सकती हैं। अगर आप चाहें तो साथ में मांग टीका लगाकर अपनी लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

Related News