02 MAYTHURSDAY2024 6:00:10 AM
Nari

50 के बाद भी दिखना है Tabu जैसे फिट तो फॉलो करें ये खास डाइट

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 04 Nov, 2023 01:57 PM
50 के बाद भी दिखना है Tabu जैसे फिट तो फॉलो करें ये खास डाइट

तब्बू का नाम सुनते ही दिमाग में उनके लाजवाब हुस्न की तस्वीर घुम जाती है। कोई उनकी फिटनेस को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है। उन्होंने 50 प्लस के होने के बाद भी खुद को बहुत अच्छे से मेंटेन किया है। खुद को फिट रखने के लिए तब्बू वर्कआउट के साथ- साथ अपनी डाइट का भी खास ख्याल रखती हैं। चलिए आज आपको बताते हैं इसके बारे में....

योगा से होगा

एक्ट्रेस अपनी बॉडी को लचीला और फिट रखने के लिए योगा करती हैं। ये ही वजह है कि 50 प्लस की होकर भी हो 35 साल की लगती हैं। वहीं एक्ट्रेस जंक फूड से दूरी बना कर रखती हैं।

PunjabKesari

डाइट पर देती हैं खास ध्यान

एक्ट्रेस इस बात का ध्यान रखती हैं कि उनकी डाइट हेल्दी हो। इसलिए वो अपने दिन की शुरूआत फ्रूट्स से करती हैं और दोपहर तक फ्रूट्स पर ही रहती हैं। उन्हें तरबूज, चीकू, आम, अंगूर और अनार बहुत पसंद है। वहीं वो चाय की भी बेहद शौकीन हैं। बता दें वैसे वो कभी मोटी हुई नहीं है और उसके लिए वो अपने genetics को ध्यनवाद देती हैं।

PunjabKesari

खुद को रखती हैं हाइड्रेटेड

स्वस्थ शरीर और ग्लोइंग स्किन पाने के लिए अक्सर वे अपनी मां की दी हुई सलाह को फॉलो करती हैं। तब्बू खूब सारा पानी पीती हैं, प्रतिदिन एक्सरसाइज करती हैं और हमेशा पॉजिटिव एटीट्यूट अपनाती हैं।

PunjabKesari


 

Related News