26 APRFRIDAY2024 1:05:20 AM
Nari

अंकिता लोखंडे का नंबर समझ मजदूर को फोन कर रहे सुशांत के फैंस

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 07 Jul, 2020 02:29 PM
अंकिता लोखंडे का नंबर समझ मजदूर को फोन कर रहे सुशांत के फैंस

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से एक मजदूर बहुत परेशान है। वह परेशान एक्टर की मौत को लेकर नहीं ब्लकि उनके फोन पर सुशांत को लेकर आ रहे अनचाहे कॉल से है। मध्य प्रदेश के इंदौर में रहने वाला 20 वर्षीय मजदूर फर्श लगाने का काम करता है। 

अंकिता लोखंडे के नाम पर बने पेज पर मजदूर का नंबर

PunjabKesari

इस मामले की जांच कर रही साइबर सेल का कहना है कि किसी ने सशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के नाम से एक फेसबुक पेज बनाया है। जिस पर उस मजदूर का फोन नंबर डाल दिया गया है। पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह ने बताया कि लगातार अनचाहे फोन कॉल से तंग आकर मजदूर ने पुलिस को इसकी शिकायत की। 

फोन कर गुस्सा जाहिर कर रहे लोग

PunjabKesari

पुलिस का कहना है कि सुशांत की आत्महत्या के बाद से मजदूर के मोबाइल पर हर रोज फोन आ रहे हैं। कुछ लोग मजदूर के बारे में जानकर फोन काट देते हैं, तो कुछ फोन उठाते ही अपना गुस्सा उतार देते हैं। उन्होंने बताया कि अंकिता लोखंडे के नाम से बने फेसबुक पेज को 40,000 से ज्यादा लोग फॉलो कर रहे हैं। पुलिस ने कहा कि पूरी सच्चाई जानने के लिये इस पेज के संचालक को मैसेज भेजा गया है। लेकिन फिलहाल अभी तक किसी भी तरह का कोई जवाब नहीं आया है। 

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वह डिप्रेशन का शिकार थे। पुलिस ने उनके सुसाइड केस में अबतक 30 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। 

Related News