01 MAYWEDNESDAY2024 7:15:06 PM
Nari

SSR Case: श्रुति मोदी के वकील का दावा, शराब पीने की शौकीन थी सुशांत की बहनें

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 31 Aug, 2020 10:12 AM
SSR Case: श्रुति मोदी के वकील का दावा, शराब पीने की शौकीन थी सुशांत की बहनें

सुशांत केस की गुत्थी सुलझने की जगह उलझती जा रही है। इस केस में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं कई चौंकाने वाली चैट्स भी सामने आ रही हैं जिससे इस केस में सवालों का सिलसिला और बढ़ता जा रहा है। बीते दिनों रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट वायरल हुई थी। रिया की वायरल चैट से खुलासा हुआ कि सुशांत को ड्रग्स दिया जा रहा था। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रिया ने भी सुशांत के ड्रग्स लेने वाली बात बताई थी। 

PunjabKesari

ड्रग्स पार्टी में शामिल होती थी सुशांत की बहनें

वहीं अब रिया के पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के वकील अशोक सरावगी ने सुशांत को लेकर एक नई बात बताई है। श्रुति के वकील ने दावा किया है कि जिन पार्टियों में ड्रग्स का इस्तेमाल होता था सुशांत की बहनें उनका हिस्सा होती थी। उन्होंने बताया कि मुंबई में रहने वाली सुशांत की बहन शराब भी पिया करती थी। अशोक सरावगी का कहना है कि वह इसकी बेहद शौकीन थी। तो वहीं सुशांत के ड्रग्स लेने की जानकारी उनके परिवार वालों को पहले से थी। 

PunjabKesari

व्हाट्सएप ग्रुप में ड्रग्स को लेकर होती थी चर्चा 

वह आगे कहते हैं कि व्हाट्सएप के एक ग्रुप में ड्रग्स को लेकर बातचीत होती थी। सुशांत, रिया के अलावा उस व्हाट्सएप ग्रुप में उनका ड्राइवर और बॉडीगार्ड सोहेल, दोस्त आयुष शर्मा और आनंदी शामिल थे। अशोक बताते हैं कि श्रुति को भी इन्होंने ड्रग्स लेने के लिए कहा लेकिन उन्होंने साफ इंकार कर दिया था। इसके साथ ही श्रुति ने गुस्से में कहा था कि अगर दोबारा उनसे ड्रग्स लेने को कहा गया तो वह ग्रुप छोड़ देगी। 

PunjabKesari

अशोक बताते हैं कि सुशांत अपने खर्चों को लेकर काफी परेशान रहते थे। वह अपने खर्चों को कम करना चाहते थे। वहीं एक्टर का परिवार चाहता था कि वह घर वापिस आ जाए। वह सुशांत के लिए एक रेस्टोरेंट खोलना चाहते थे। मगर सुशांत इसके लिए तैयार नहीं थे। बता दें बीते रविवार सीबीआई ने रिया से दोबारा पूछताछ की थी। खबरों की मानें तो सीबीआई रिया के जवाबों से संतुष्ट नहीं थी।

Related News