05 MAYSUNDAY2024 9:32:38 PM
Nari

सुशांत के फैंस का बहन श्वेता ने किया शुक्रिया, कहा- परिवार को ताकत दी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 13 Jul, 2020 01:39 PM
सुशांत के फैंस का बहन श्वेता ने किया शुक्रिया, कहा- परिवार को ताकत दी

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उन्हें आज भी बेहद याद कर रहे हैं। वह उन्हें न्याय दिलाने के लिए लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। उनके फैंस का कहना है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनका प्री-प्लैनड मर्डर किया गया है। 

PunjabKesari

इसी बीच एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत के लिए खड़े उनके फैंस को शुक्रिया कहा है। श्वेता सिंह कीर्ति ने फेसबुक पर एक पोस्ट कर लिखा, 'मैं लोगों द्वारा दिखाए गए प्यार और समर्थन के लिए आभार से अभिभूत हूं। इस कठिन समय के दौरान हमारे परिवार को ताकत देने और हमारी देखभाल करने के लिए मैंं आप लोगों का जितना धन्यवाद करूं वह कम है। भगवान और उसके न्याय पर विश्वास रखें ... प्रार्थना करते रहें।' 

PunjabKesari

श्वेता अक्सर सुशांत के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है। वहीं सुशांत की मौत के बाद से बाॅलीवुड इंडस्ट्री में उठे नेपोटिज्म के मुद्दे पर बहस जारी है। सुशांत के फैंस स्टार किड्स समेत करण जौहर को लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं पुलिस सुशांत सुसाइड केस की जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने अबतक 32 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 

Related News