06 MAYMONDAY2024 1:21:10 AM
Nari

सुशांत की मौत से दुखी बहन श्वेता सिंह कीर्ति, उठाया ये बड़ा कदम

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 20 Jun, 2020 12:39 PM
सुशांत की मौत से दुखी बहन श्वेता सिंह कीर्ति, उठाया ये बड़ा कदम

दिवंगत बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल पिक्चर डिलीट कर दी है। साथ ही उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट को भी लॉक कर दिया है। इसके अलावा श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने फेसबुक पोस्ट को भी डिलीट कर दिया है l डिलीट किए गए पोस्टों में अभिनेता के निधन से लेकर अस्थियों के विसर्जन से जुड़ी सभी अपडेट शामिल थे। 

उनका अचानक इस तरह से उठाया गया ये कदम चर्चा का विषय बना हुआ है। वीरवार तक श्वेता का फेसबुक अकाउंट सामान्य रहा लेकिन अचानक उन्होंने अपनी सभी पोस्ट और जानकारियों को हाइड यानि छिपा दिया। अब उनके प्रोफाइल पर सिर्फ उनका नाम ही दिखाई दे रहा है।

PunjabKesari

श्वेता सिंह कीर्ति ने सुरक्षा फिल्टर का विकल्प चुना है और कोई भी अब उनके किसी भी पोस्ट या उनकी प्रोफाइल को नहीं देख सकता है। श्वेता के अलावा सुशांत सिंह राजपूत की 3 और बहनें हैं, जिनमें से एक राज्य स्तरीय क्रिकेटर है। फिलहाल मुंबई पुलिस सुशांत के मौत से संबंधित सभी लोगों के बयानों की बारीकी से जांच कर रही है। बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून की सुबह मुंबई में स्थित अपने आवास पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया वे अभी राज बना हुआ है।

Related News