28 APRSUNDAY2024 7:50:49 PM
Nari

रूह से सजाया था सुशांत ने अपना घर, देखिए उनके सपनों का आशियाना

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 18 Jun, 2020 01:03 PM
रूह से सजाया था सुशांत ने अपना घर, देखिए उनके सपनों का आशियाना

14 जून को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद उनके फैंस को अभी तक विश्वास नहीं हो रहा कि वे हमारे बीच नहीं है। बिहार का लड़का..! यानि सुशांत बॉलीवुड पर राज करता था। बहुत कड़ी मशक्कत के बाद उन्होंने ये मुक्काम हासिल किया था। मुबंई पहुंचे तो अपने घर की एक-एक दीवार को उन्होंने रूह से सजाया... तो चलिए आज आपको सुशांत के वो सपनों का आशियाना दिखाते हैं जिन्हें उन्होंने खुद सजाया था...

PunjabKesari
सुशांत को हमेशा से ही एंटीक चीजों का शौंक था और अगर आप उनके घर की ये तस्वीरें देखे तो आपको हर तरफ एंटीक चीजें दिखाई देंगी। सुशांत का हमेशा से सपना था कि उनका घर सबसे खूबसूरत और उनके सपनों जैसा हो और सुशांत ने अपना ये सपना भी पुरा किया..। उन्होंने हर एक कोना खुद सजाया था।

PunjabKesari

सुशांत के घर पर डेकोरेशन का सामान एंटीक था जो पुरानी चीजों से बना था और ये एंटीक piece ज्यादा देखने को नहीं मिलते हैं। सुशांत को आसमान और तारे देखना बेहद पंसद था इतना हीं नहीं उनके घर पर एक ऐसा कमरा भी था जहां उन्होंने टेलीस्कोप रखा था। जिसके जरिए वो अकसर आसमान में गैलेक्सी देखा करते।

PunjabKesari
अंतरिक्ष में दिलचस्पी रखने वाले सुशांत ने टेलीस्कोप इसी वजह से खरीदा था ताकि वे आसामान में गैलेक्सी को देख सके। इंट्रोवर्ट स्वभाव के सुशांत को किताबों से बहुत प्यार था। उनके घर पर एक रूम है जहां सिर्फ किताबें ही किताबें है। लोगों से ज्यादा बात न करने वाले सुशांत किताबों से अकसर दिल की बात कहा करते थे।

PunjabKesari
म्यूजिक का चाहे सुशांत को इतना शौंक नहीं था लेकिन उन्हें नई नई चीजें सीखने का शौक जरूर था और इसी वजह से उन्होंने गिटार भी ले रखा था। सुशांत अकसर अपना टाइम घर पर बीताते थे और उन्हें प्रोजेक्टर से कार्टून या मूवीज देखना भी बहुत पंसद था।

पीले रंग के दीवाने सुशांत ने अपने स्टडी टेबल का रंग भी पीला चुना था। सुशांत यहां बैठ कर अकसर किताबें पढ़ते और नई नई चीजें सीखते।सुशांत के घर पुरानी तस्वीरें लगी हुई हैं जो बेहद अलग है लेकिन इन सब का सुशांत के लिए एक गहरा मतलब था।

PunjabKesari
सुशांत की बालकनी की बात करें तो वहां से पूरा समुद्र दिखाई देता हैं... जहां सुशांत अकसर चाय यॉ कॉफी की चुस्कियों का लुत्फ उठाया करते थे। अपनी रूह से घर को सजाने वाले सुशांत ने इस घर में कम ही समय बिताया लेकिन अब उनके घर सुशांत नहीं बल्कि उनकी यादें ही रह गई हैं।

Related News