04 MAYSATURDAY2024 8:03:21 AM
Nari

SSR CASE: ड्रग्स बातचीत के लिए इस करीबी सदस्य का भी फोन इस्तेमाल करती थीं रिया!

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 14 Sep, 2020 06:28 PM
SSR CASE: ड्रग्स बातचीत के लिए इस करीबी सदस्य का भी फोन इस्तेमाल करती थीं रिया!

सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को अलविदा कहे 3 महीने बीत गए हैं लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि सुशांत ने खुद अपनी जान दी यां फिर यह एक हत्या थी। इसकी जांच में जुटी एंजेसियां लगातार काम कर रही हैं। वहीं इस केस में रोजाना नई अपडेट्स भी सामने आ रही हैं और इस केस में अब एक और नया खुलासा हुआ  है। 

PunjabKesari

दरअसल हाल ही में खबरें आ रही हैं कि रिया चक्रवर्ती ड्रग पेडलर से कॉन्टैक्ट करने के लिए अपनी मां के फोन का इस्तेमाल करती थीं। एक वेबसाइट की रिपोर्ट की मानें तो एनसीबी के हाथों रिया की मां का फोन और लैपटॉप लगा है और उन्होंने उसे बरामद कर लिया है। जब्त किए गए फोन और  लैपटॉप से कुछ डाटा भी सामने आया है और अगर इस डाटा की मानें तो रिया अपनी मां के फोन से अपने दोस्तों और अन्य लोगों के संपर्क में थीं इतना ही नहीं इस फोन से कई लोगों से ड्रग्स को लेकर चैट हुई थी। जिसका पूरा डेटा NCB की टीम के पास है। इसी फोन के जरिए वे कई वॉट्सऐप ग्रुप के साथ भी संपर्क में थी। खबरों की मानें तो इन ग्रुप्स के कई सदस्य अब एनसीबी की राडार पर हैं।

PunjabKesari

यहां आपको बता दें कि ऐसी भी खबरें सामने आ रही हैं कि जब ईडी ने रिया से उनके फोन जमा करने को कहा था, तब उन्होंने अपनी मां का फोन जमा नहीं करवाया था। इससे पहले भी रिया के फोन से ड्रग संबंधित बहुत सा डाटा सामने आ चुका है वहीं अब रिया के इस फोन का भी डेटा रिकवर कर लिया गया है।

Related News