23 OCTFRIDAY2020 5:57:28 PM
Nari

अंकिता लोखंडे ने खोली रिया की पोल, वीडियो शेयर कर बताई सच्चाई

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 27 Aug, 2020 05:11 PM
अंकिता लोखंडे ने खोली रिया की पोल, वीडियो शेयर कर बताई सच्चाई

सुशांत सिंह राजूपत की मौत को 2 महीने से ज्यादा समय हो चला है लेकिन इस केस में अभी भी जांच जारी है। एक तरफ जहां रिया के खिलाफ सारे सबूत मिल रहे हैं वहीं दूसरी तरफ खुद रिया सुशांत को लेकर कईं बातें बोल रही हैं। हाल ही में रिया ने सुशांत को लेकर एक बात का खुलासा किया लेकिन इस खुलासे का मुंह तोड़ जवाब दिया सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोंखडे ने दिया। 

PunjabKesari

दरअसल हाल ही में रिया ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि सुशांत को क्लस्ट्रोफोबिया था इसका अर्थ है कि सुशांत को फ्लाइट में बैठने से डर लगता था और इसी कारण से सुशांत ने यूरोप ट्रिप के लिए फ्लाइट में बैठने से पहले एक खास तरह की दवाई खाई थी रिया के इस खुलासे के बाद अंकिता खुद को रोक न पाई और उन्होंने बिना रिया का नाम लिए उन्हें इस बात पर खरी खोटी सुनाई इतना ही नहीं उन्होंने सुशांत की एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है। 

वीडियो शेयर कर लिखा क्या यही है क्लस्ट्रोफोबिया?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Is this #claustrophobia ? u always wanted to fly and u did it .😊

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on Aug 26, 2020 at 11:30pm PDT

अंकिता ने अपने इंस्टा पर सुशांत की जो वीडियो शेयर की है उसमें सुशांत प्लेन उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं और इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने इसके कैप्शन में लिखा, 'क्या यही है क्लस्ट्रोफोबिया? तुम हमेशा से उड़ना चाहते थे और तुमने यह किया भी।' 

इससे पहले भी किए कईं खुलासे 

PunjabKesari

आपको बता दें कि रिया की तरफ से सुशांत पर यह कोई पहला खुलासा नहीं है बल्कि इससे पहले भी रिया ने ये खुलासा किया था कि सुशांत और उनकी बहन प्रियंका के रिश्ते ठीक नहीं थे और इस दावे को भी सुशांत की बहन श्वेता ने नकारा था। 

Related News