23 JULTUESDAY2024 6:20:29 PM
Nari

Sunny Deol के बंगले की होने वाली है नीलामी, Loan ना चुकाने पर बैंक ने दिया Notice

  • Edited By palak,
  • Updated: 20 Aug, 2023 03:44 PM
Sunny Deol के बंगले की होने वाली है नीलामी, Loan ना चुकाने पर बैंक ने दिया Notice

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म की सक्सेस का जश्न मना रहे है। एक्टर की फिल्म जब से रिलीज हुई है तब से थिएटर्स में भीड़ लगी हुई है। सिर्फ 9 दिनों में ही 'गदर 2' बॉलीवुड की बाकी हिट फिल्में जैसे 'पठान' और 'बाहुबली' 2 को टक्कर देती दिख रही हैं। लंबे समय बाद सनी की फिल्म सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। एक्टर यहां अपनी फिल्म का जश्न मना रहे हैं वहीं इस बीच उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। एक्टर की प्रॉपर्टी पर नीलामी का खतरा मंडरा रहा है। सनी पर बैंक का कर्जा था जिसकी रिकवरी के लिए बैंक ने उनकी मुंबई की प्रॉपर्टी को नीलाम करने का विज्ञापन निकाल दिया है। 

इस बैंक ने निकाला नीलामी का विज्ञापन 

मशहूर बैंक बैंक ऑफ बड़ौदा ने सनी के विला की नीलामी के लिए विज्ञापन जारी किया है। एक्टर ने बैंक से काफी ज्यादा लोन लिया था। इस लोन के लिए उन्होंने मुंबई के जुहू इलाके में स्थित अपना सनी विला गिरवी रख दिया था। इसके बदले उन्हें बैंक को करीबन 56 करोड़ देने थे लेकिन एक्टर ने अभी तक पैसे नहीं दिए हैं। लोन और उसके ऊपर लगा ब्याज वसूल करने के लिए बैंक से इस प्रॉपर्टी को नीलाम करने का निर्णय ले लिया है।

PunjabKesari

25 सितंबर को बिकेगा सनी का विला 

बैंक के अनुसार, इस बंगले की नीलामी 25 सितंबर दोपहर 1-3 बजे के बीच होगी। वहीं बैंक ने ऑक्शन के लिए बेसिक प्राइज मनी करीबन 51.43 करोड़ रुपये रखी है। अखबार में छपे इस नोटिस की मानें तो सनी का यह घर जुहू के गांधी ग्राम रोड पर स्थित है। वहीं इस घर के गारंटर उनके पिता धर्मेंद्र और भाई बॉबी देओल हैं। 

घायल के बाद आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे सनी 

सनी देओल की फिल्म 'घायल वन्स अगेन' साल 2016 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास हिट नहीं हो पाई थी। इस फिल्म का डायरेक्शन और निर्माण सनी ने खुद ही किया था। फिल्म के बाद ऐसी खबरें भी आई थी कि सनी ने अपना स्टूडियो भी फिल्म के लिए गिरवी रख दिया था। हालांकि उनके मैनेजर ने इन सब बातों को झूठा बता दिया था। 

PunjabKesari

विला में होती है रिकॉर्डिंग और डबिंग 

सनी देओल के इस विला में रिकॉर्डिंग और डबिंग का काम होता है इसमें दो प्रोडक्शन सूट्स भी बने हैं। इसके अलावा यहां पर एक्टर का एक ऑफिस भी है। सनी देओल के इस सुपर साउंड विला में कई सारी फिल्मों की डबिंग और स्क्रीनिंग सालों से हो रही है। वहीं इस बंगले से एक्टर की कई पुरानी यादें भी जुड़ी हुई है।  

PunjabKesari

Related News