28 APRSUNDAY2024 4:00:44 AM
Nari

सुखविंदर सिंह ने बताया जूते पहनकर  'हनुमान चालीसा' पढ़ने का सच, लोग सिंगर को कर रहे Troll

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 31 Mar, 2022 09:49 AM
सुखविंदर सिंह ने बताया जूते पहनकर  'हनुमान चालीसा' पढ़ने का सच, लोग सिंगर को कर रहे Troll

मशहूर गायक, गीतकार और संगीतकार सुखविंदर सिंह एक बड़े विवाद में फंस गए हैं। लोग उनसे इस कदर नाराज हैं कि उन पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा रहे हैं। जाने - माने कलाकार  जूते पहनकर  'हनुमान चालीसा' पर डांस कर रहे हैं, जिसे देखते ही लोग भड़क गए। विवाद बढ़ता देख सिंगर ने इस पर सफाई दी है। 

PunjabKesari

दरअसल प्रसिद्ध गायक जल्द ही टाइम ग्रुप के भक्ति संगीत वीडियो श्री हनुमान चालीसा में नजर आने वाले हैं। इस वीडियो की शूटिंग देश की आध्यात्मिक राजधानी काशी में की जा रही है। शूटिंग के दौरान सुखविंदर  हनुमान चालीसा के बोल पर थिरकते हुए दिख रहे हैं, सिर्फ वह ही नहीं उनके साथ मौजूद दर्जनों को-आर्टिस्ट भी पैरों में जूते पहने नजर आए।

PunjabKesari

सुखविंदर सिंह और सभी को-आर्टिस्ट की यह हरकत लोगों को पसंद नहीं आई। इसे हिंदू धर्म का अपमान बताते हुए  सिंगर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इसी बीच  सुखविंदर ने भी ट्रोलर्स को दो-टूक जवाब देते हुए कहा- अगर ऐसा करने से किसी की भावना कम होती है तो साबित कर के दिखाइए।  हमारा मकसद भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं है।

PunjabKesari

सुखविंदर सिंह ने एक वीडियो जारी कर कहा- - शूटिंग के दौरान हर सीन की रिहर्सल यानी प्रैक्टिस होती है और यह दो तीन बार होती है, ताकि शूट अच्छे से हो सके. सोशल मीडिया और डिजिटल मीडिया में जो खबरें चल रही हैं वह अधूरी है। जहां शूटिंग हुई वहां  गर्मी बहुत थी और फर्श बहुत गरम था इसीलिए बिना चप्पल जूते के वहां खड़े रहना काफी मुश्किल था। 


सिंगर ने बताया कि- प्रैक्टिस के वक्त वे जूते पहन लेते थे और शूटिंग के वक्त उतार देते थे। बता दें कि वीडियेा श्री हनुमान चालीसा’ की शूटिंग वाराणसी के काशी के संकट मोचन मंदिर, नंदेश्वर घाट, चेतसिंह किला और घाट और दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती जैसे स्थानों पर हो रही है। 

Related News