13 JULSATURDAY2024 2:42:09 AM
Nari

ये प्यार ना होगा कम! Jacqueline के बर्थडे पर फिर सताई सुकेश को एक्ट्रेस की याद, लिखा लव लेटर

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 12 Aug, 2023 06:39 PM
ये प्यार ना होगा कम!  Jacqueline के बर्थडे पर फिर सताई सुकेश को एक्ट्रेस की याद, लिखा लव लेटर

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने कल अपना बर्थडे मनाया। इस दौरान एक्ट्रेस के फैंन्स ने तो उनको विश किया ही, साथ ही उनके पुराने आशिक ठग सुकेशचंद्र जो की जेल में बंद है, जो उनकी याद सताई और उन्होंने जेल से ही एक्ट्रेस को बर्थडे कार्ड और गिफ्ट भेजा। बता दें कुछ समय के लिए एक्ट्रेस को सुकेश को डेट किया था। जेल मैनुअल के मुताबिक पेन और पेपर अवेलेबल है। ऐसे में जैकलीन के लिए सुकेश लगातार चिट्ठियां लिखता रहा है। ठग ने एक्ट्रेस ने हाथ से बना कार्ड भेजा। इसपर सुकेश ने एक्ट्रेस के लिए शायरी लिखी है और साथ ही ड्रॉइंग भी की है।

PunjabKesari

जैकलीन के लिए सुकेश ने लिखा शेर

सुकेश ने लेटर में लिखा- 'मेरी प्यारी दुनिया की सबसे खूबसूरत जैकलीन, पेड़ में हजारों फूल खिले हैं, पर उसमें से एक खास होता है। जिंदगी में हजारों याद आते हैं, पर कोई एक खास होता है। जो दिल को छूता है और प्यार में पागल बना देता है। आज मैंने पहली बार ईश्वर से कुछ मांगा है। उनके आगे सिर झुकाया है। दुनिया की हर खुशी तुम्हारे कदमों में रख दूं। तुम्हारे सारे गम अपना लूं. तुम्हारा हर सपना हर इच्छा मैं पूरी करूं।'

PunjabKesari

पहले ही लिख चुके हैं सुकेश जैकी को लव लेटर

ये पहली बार नहीं है कि सुकेश ने एक्ट्रेस को प्यार भरा लेटर लिखा है। ठग के वकील के मुताबिक उसने अलग-अलग मौकों पर साल में कम से कम 25 - 30 चिट्ठियां लिखी हैं और इसमें में ज्यादार एक्ट्रेस के लिए ही थीं। वकील साहब यही नहीं रुके, उनका कहना है कि सुकेश एक क्रिएटिव आदमी हैं। उनका लिखने का एक अंदाज है जो हर वक्त चर्चा में रहता है।

PunjabKesari

Related News