04 MAYSATURDAY2024 10:11:53 PM
Nari

स्टाइल के मामले में किसी से कम नहीं हैं यह एक्ट्रेस

  • Updated: 29 Mar, 2017 01:32 PM
स्टाइल के मामले में किसी से कम नहीं हैं यह एक्ट्रेस

फैशनः टीवी सीरियल की कई एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश लुक के लिए फैमस है। टीवी शो ये है मोहब्बतें में Ruhi का किरदार निभा रही अदिति भाटिया आजकल सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हो रही है। अदिति की ऑनस्क्रीन पर्सनैलिटी के कई लोग दीवाने हैं लेकिन रियल लाइफ में भी इनका चार्म किसी से कम नहीं है।

रियल लाइफ में अदिति भाटिया का ड्रैसिंग स्टाइल काफी यूनिक और स्टाइलिश है। उनकी पर्सनैलिटी को चार-चांद लगाते हैं उनके बाल। स्टाइलिश लुक के कारण अदिति के कुछ ही समय में काफी फॉलोअर्स बन गए हैं। इंस्टाग्राम अकाउंट पर अदिति आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर करती है, जिसमें उन्होंने ट्रैडीशनल और वेस्टर्न आउटफिट्स वियर किए होते हैं। वह हर आउटफिट को बड़ी ग्रेस के साथ कैरी करती है। अदिति ने रेड साड़ी में अपनी फोटो शेयर की थी, जिसमें वह बहुत ही हॉट लग रही थी। 

वैसे ट्रैडीशनल आउटफिट में वह बहुत ही खूबसूरत लगती है। आपको बता दें कि आपकी फेवरेट अदिति भाटिया पहले Tashan-E-Ishq में नजर आ चुकी है। यहीं नहीं, वह कई फेमस फिल्मों का हिस्सा रह चुकी है। आज हम आपको अदिति की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिसमें वह परफैक्ट लुक में दिखाई दे रही है।

Related News