30 NOVMONDAY2020 1:57:31 AM
Nari

बिग बॉस के घर में फैट से फिट हुए ये सितारे, किसी ने 14 तो किसी ने 7 किलो कम किया वजन

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 23 Oct, 2020 04:53 PM
बिग बॉस के घर में फैट से फिट हुए ये सितारे, किसी ने 14 तो किसी ने 7 किलो कम किया वजन

बिग बॉस टीवी का सबसे विवादित शो है। बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट को बाहरी दुनिया से दूर रहना पड़ता है। घर में रह रहें कंटेस्टेंट्स खुद ही सारा काम करते हैं फिर चाहे वो खाना बनाना हो या साफ-सफाई करना। बिग बॉस के घर में काम कर कई सेलेब्स फैट से फिट हो गए। कह सकते है कि घर में रहकर इन सितारों ने अपनी फिटनेस की ओर ध्यान दिया और वजन कम किया। आज हम आपको इस पैकेज में इन्हीं सितारों से मिलवाते हैं। इनमें से किसी ने अपना 10 तो किसी ने 14 किलो वजन घटाया जो कि हर आसान नहीं। 

अरमान कोहली

टीवी एक्टर अरमान कोहली बिग बॉस के 7वें सीजन में दिखाई दिए थे। अरमान ने घर में रहते हुए 14 किलो वजन कम किया था। बिग बॉस में वैसे अरमान ने अपने गुस्से से खूब बवाल मचाया था। 

तनीषा मुखर्जी

काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी भी बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी है। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद तनीषा ने बताया था कि उनका 6 किलो वजन कम हो गया है। अपने इतना वजन कम होने से खुद तनीषा भी हैरान रह गई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Maa Calling ! #durga #pujo #sareelove #indiancotton #makeinindia

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji) on Oct 22, 2020 at 8:32pm PDT

वीजे एंडी

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट वीजे एंडी जब घर में गए थे तो उनका वजन 85 किलो था। खबरों की माने तो जब वह बेघर हुए तो उनका वजन 71 किलो रह गया था। घर में रहकर उनका 14 किलो वजन कम हो गया। वीजे बिग बॉस के घर में रहकर लोगों का खूब मनोरंजन किया था। 

मोनालिसा

इस लिस्ट में मोनालिसा का नाम भी शामिल है। घर में रहते हुए मोनालिसा का 7 किलो वजन कम हो गया था। बता दें कि मोनालिसा बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट रह चुकी है। वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती है। 

गौहर खान

फेमस एक्ट्रेस व बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान का भी घर के अंदर 3 किलो वजन कम हुआ था। बिग बॉस में गौहर खान को लोगों ने खूब पसंद किया था। 

विकास गुप्ता 

विकास गुप्ता बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट रह चुके है। विकास का वजन पहले 92 किलो था लेकिन जब वह बिग बॉस के घर से बाहर आए तो उनका वजन 78 किलो हो गया था। बता दें कि विकास अपनी गे- रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहते हैं।


 

Related News