28 APRSUNDAY2024 8:34:46 PM
Nari

गणपति पूजा:  सिद्धार्थ-कियारा से लेकर सारा अली खान तक मनीषा मल्होत्रा के घर पहुंचे सितारे

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Sep, 2023 06:44 PM
गणपति पूजा:  सिद्धार्थ-कियारा से लेकर सारा अली खान तक मनीषा मल्होत्रा के घर पहुंचे सितारे

महाराष्ट्र में 10 दिवसीय गणेश उत्सव धूमधाम के साथ आज शुरू हो गया। गणेश चतुर्थी के साथ शुरू हुए इस उत्सव के तहत पूरे राज्य में धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ समृद्धि और बुद्धि के देवता भगवान श्री गणेश की मूर्तियां घरों और पंडालों में स्थापित की गई हैं। हर बार की तरह इस बार भी बाॅलीवुड बप्पा की भक्ति में डूबा दिखाई दे रहा है।

PunjabKesari
इस खास मौके पर फैशन डिजाइनर मनीषा मल्होत्रा ने अपने घर पूजा रखी, जहां बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की। इस दौरान सभी का एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिला।

PunjabKesari
गणेश पूजा के लिए जान्हवी कपूर और खुशी कपूर साथ मनीष मल्होत्रा के घर पहुंची। इस दौरान गोल्डन साड़ी में जाहन्वी बिल्कुल अलग और बेहद प्यारी लग रही थी। उनका लुक सब पर भारी पड़ता दिखाई पड़ रहा था।

PunjabKesari
बॉलीवुड के क्यूट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी भी मनीष मल्होत्रा के घर में बप्पा के दर्शन के लिए पहुंचे। इस दौरान दोनों मैचिंग आउटफिट में काफी जच रहे थे। कियारा का लुक सिंपल होने के साथ- साथ काफी एलिगेंट था।

PunjabKesari
हर बार की तरह इस बार भी सारा अली खान ने अपनी अदाओं से सभी का दिल जीत लिया। येलो सूट में  मनीष मल्होत्रा के घर पहुंची सारा बेहद प्यारी लग रही थी।

 PunjabKesari

 बॉलीवुड का पॉपुलर कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा भी अपने बच्चों के साथ बप्पा के दर्शन के लिए मनीषा मल्होत्रा के घर पहुंचे। ये क्यूट फैमिली अपने संस्कारों के चलते लोगों का दिल जीत ही लेती है।

Related News