18 APRTHURSDAY2024 2:38:18 AM
Nari

Junior NTR की शादी में खर्च किए गए थे 100 करोड़,  एक्टर की बीवी ने पहनी थी 1 करोड़ की साड़ी!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 29 Mar, 2022 05:43 PM
Junior NTR की शादी में खर्च किए गए थे 100 करोड़,  एक्टर की बीवी ने पहनी थी 1 करोड़ की साड़ी!

साउथ इंडस्ट्री के फेमस एक्टर जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी फिल्म 'आरआरआर' को लेकर लाइमलाइट में बने हुए है। जूनियर एनटीआर की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो सब जानते ही हैं लेकिन आज हम आपको उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बताते है कि कौन है उनकी बीवी और इनकी शादी से जुड़ी खास बातें..

शादी से पहले ही दर्ज हो गया था मुकद्दमा

जूनियर एनटीआर ने साल 2011 में  लक्ष्मी प्रणती से शादी की थी और इनकी शादी दक्षिण भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी शादी मानी जाती है। जूनियर एनटीआर फेमस एक्टर और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे एनटी रामाराव के पोते हैं। इनकी पत्नी लक्ष्मी बिजनेसमैन श्रीनिवास राव की बेटी है और तेलुगु समाचार चैनल 'स्टूडियो एन' की मालकिन। आपको जानकर हैरानी होगी कि शादी से पहले ही  जूनियर एनटीआर के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। दरअसल, एक्टर साल 2010 में ही लक्ष्मी से शादी करना चाहते थे लेकिन उस वक्त उनकी उम्र महज 17 साल थी, जिसकी वजह से वकील ने जूनियर एनटीआर के खिलाफ 'चाइल्ड मैरिज एक्ट' का मुकदमा दर्ज करा दिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

आखिरकार 1 साल के इंतजार के बाद दोनों ने शादी की। रिपोर्ट्स की मानें तो इनकी शादी में लगभग 100 करोड़ रुपए खर्च हुए थे और सिर्फ मंडप को सजाने के लिए 18 करोड़ खर्च किए गए थे। साथ ही शादी में 3 हजार मेहमानों के अलावा 12 हजार फैंस भी शामिल थे। इनकी शादी साउथ के रीजनल चैनल पर भी प्रसारित की गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जूनियर एनटीआर की पत्नी लक्ष्मी ने अपनी शादी में 1 करोड़ रुपए की साड़ी पहनी थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

दोनों में है 10 साल का अंतर

बता दें कि इनकी उम्र में करीब 10 साल का अंतर है। शादी के बाद दोनों 2 बेटों के पेरेंट्स बने जिनका नाम अभय राम और भार्गव राम है। जूनियर एनटीआर अपनी फैमिली से बहुत प्यार करते हैं।  एक इंटरव्यू में एक्टर ने अपनी वाइफ लक्ष्मी के बारे में बात करते हुए कहा था, "मैं आज जो भी हूं, उन्होंने मुझे बदलने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। मैं इस अद्भुत महिला से शादी करने के लिए खुद को भाग्यशाली मानता हूं। उन्होंने मेरे लिए बहुत कुछ किया है और वह मेरे घर में मेरी मां के बाद मेरी एंकर हैं। मैं घर पर बहुत कंफर्टेबल फील करता हूं और मुझे कभी भी बाहर जाने की जरूरत महसूस नहीं होती।"

फिलहाल एक्टर अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं। इसके अलावा भी वो कई साउथ की पॉपुलर फिल्मों का हिस्सा रह चुके है।

Related News