17 JULWEDNESDAY2024 10:27:38 AM
Nari

LFW2022:  शनाया कपूर ने अपने सिजलिंग वॉक से लगा दी आग, पहली बार उतरी रैंप पर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 26 Mar, 2022 09:58 AM
LFW2022:  शनाया कपूर ने अपने सिजलिंग वॉक से लगा दी आग, पहली बार उतरी रैंप पर

अभिनेता संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही फैंस की फेवरेट बन चुकी हैं। उनकी फोटो देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं। इस बार गॉर्जियस डीवा ने  FDCI x लैक्मे फैशन वीक (FDCI X Lakme Fashion Week 2022) के रैंप पर आग लगा दी। 

PunjabKesari
सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ रैंप पर उतरी शनाया का सुपर सिजलिंग स्टाइल स्टेटमेंट देखने काे मिला। फैशन वीक के तीसरे दिन शो स्टॉपर बने सिद्धांत और शनाया ने  डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का 'डिफ्यूज' कलेक्शन पेश किया।

PunjabKesari
पहली बार  FDCI x लैक्मे फैशन वीक के रैंप पर उतरी शनाया का कॉन्फिडेंट देखने लायक था। हाई स्लिट वाली ब्राइट पर्पल-पिंक शिमरी बॉडीकॉन बैकलेस ड्रेस में वह खूबसूरत लग रही थी। 

PunjabKesari
सिद्धार्थ चतुर्वेदी के साथ शटरबग्स के लिए पोज देते हुए उन्होंने परफेक्ट रैंप वॉक किया।  शनाया की मां महीप कपूर और कजिन जान्हवी कपूर भी उन्हे Cheer Up करने शो में पहुंच। 

PunjabKesari
शो के दौरान मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी सिद्धांत और शनाया के साथ खूब पोज दिए। सिद्धांत और शनाया यह मौका पाकर काफी खुश नजर आ रहे थे। 

PunjabKesari
सिद्धांत ने अपनी खुशी जाहिर करते हुउ कहा- यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। यह एक सम्मान है। लैक्मे फैशन वीक में मेरा पहला रैंप वॉक और वह भी  डिजाइनर मनीष मल्होत्रा आपके कलेक्शन के साथ, मै अपने आप में गर्व महसूस कर रहा हूं। 
 

Related News