05 DECSATURDAY2020 1:46:25 AM
Nari

रिया के भाई ने कोर्ट में दायर की जमानत याचिका, SC के इस फैसले को बनाया आधार

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 07 Nov, 2020 03:26 PM
रिया के भाई ने कोर्ट में दायर की जमानत याचिका, SC के इस फैसले को बनाया आधार

बाॅलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन की जांच में ड्रग एंगल सामने आया। जिसके बाद ड्रग मामले में आरोपी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि रिया को कोर्ट ने कुछ दिनों पहले ही जमानत दे दी है। लेकिन रिया के भाई शौविक अभी भी सलाखों के पीछे हैं। इसी बीच शौविक ने हाल ही में मुंबई की एनडीपीएस कोर्ट में जमानत याचिका दायर की है।

PunjabKesari

इससे पहले भी शौविक कोर्ट में कई जमानत याचिका दाखिल कर चुके हैं। लेकिन हर बार उनकी याचिका को खारिज कर दिया गया। मगर, इस बार शौविक चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट के पिछले फैसले को आधार बना कर याचिका दायर की है। दरअसल, सुप्रीम कोर्ट ने कहा था, 'एनसीबी अधिकारियों के सामने दिए गए बयान को जुर्म कबूल करना नहीं कहा माना जाएगा। ना ही किसी को उसके आधार पर जेल में रखा जा सकता है।'

PunjabKesari

शौविक ने सुप्रीम कोर्ट के इसी फैसले को आधार बनाया और जमानत याचिका दायर कर दी। गौरतलब है कि एनसीबी ने ड्रग मामले में 4 सितंबर को शौविक को हिरासत में लिया था। रिया को तो जमानत दे दी गई लेकिन शौविक अभी भी जेल में ही है। कोर्ट का कहना था कि शौविक लगातार ड्रग डीलर्स के संपर्क में थे। इसके अलावा उन्होंने ड्रग्स भी खरीदे थे। शौविक के साथ-साथ सुशांत के स्टाफ में सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को भी हिरासत में लिया गया था। जिन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया है।

Related News