20 APRSATURDAY2024 7:27:37 AM
Nari

बुरे वक्त से मुझे नफरत...राज कुंद्रा के घर लौटने के बाद  शिल्पा शेट्टी ने बताया अपने दिल का हाल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 Sep, 2021 12:18 PM
बुरे वक्त से मुझे नफरत...राज कुंद्रा के घर लौटने के बाद  शिल्पा शेट्टी ने बताया अपने दिल का हाल

अश्लील फिल्म मामले में पति राज कुंद्रा को जमानत मिलने के बाद से ही अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पोस्ट के जरिए अपने दिल की बात दुनिया के सामने रख रही है। उन्होंने एक बार फिर बुरे वक्त को याद करते हुए कहा कि अब उन्होंने खुद को संभाल लिया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बुरा वक्त हमें मजबूत बनाता है। 

PunjabKesari

दरअसल शिल्पा शेट्टी ने इंस्टा स्टोरी पर एक पावरफुल कोट शेयर किया है। एक किताब से लिए गए इस कोट में  शिल्पा शने बताया कि अब वो धीरे धीरे बुरे समय से बाहर निकल रही हैं। इसमें कहा गया कि  बुरे समय से जूझना बड़ी बात नहीं है बल्कि बुरे समय से रिकवर होना ज्यादा महत्वपूर्ण है। इस पोस्ट पर शिल्पा शेट्टी ने वंडर वूमन का स्टीकर भी लगाया है। 

PunjabKesari

इसमें आगे लिखा गया कि बुरा समय हमें और भी मजबूत बनाता है। बुरा समय हमें हमारी सच्चाई बताता है। इस दौरान हमें पता चलता है कि एक आम आदमी कितना ताकतवर हो सकता है। ये ताकत हमें लड़ने की शक्ति देती है। बुरा समय किसी को पसंद नहीं आता लेकिन आप इसे रोक नहीं सकते। हमें केवल एख बात जरूरत समझनी चाहिए। बुरा समय खत्म होते ही हम इस सदमे से उबरना शुरू कर देते है

PunjabKesari

इस कोट में यह भी लिखा गया है कि बुरे समय से उतनी ही नफरत करती हूं जितना कोई और करता है, लेकिन मुझे पता है कि मैं उतनी मजबूत हूं कि उस समय से बाहर निकलकर रिकवर कर लूंगी। याद हो कि  राज कुंद्रा के जेल से बाहर आने के बाद शिल्पा शेट्टी ने लिखा था- हमारी सबसे बड़ी जीत कभी न गिरने में नहीं है, बल्कि हर बार गिर कर उठने में है।

Related News