02 MAYTHURSDAY2024 7:32:06 PM
Nari

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पहली बार लोगों के सामने आईं शिल्पा शेट्टी, बताया-'निगेटिव सोच को कैसे करें दूर'

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 16 Aug, 2021 12:13 PM
राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पहली बार लोगों के सामने आईं शिल्पा शेट्टी, बताया-'निगेटिव सोच को कैसे करें दूर'

अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एप पर अपलोड करने के आरोप में घिरे बिजनेसमैन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा जहां जेल में बंद है वहीं उनकी पत्नी शिल्पा पब्लिक अपीयरेंस करती हुई नज़र आई।

PunjabKesari

लाइफ को कैसे सुरक्षित बनाना है इसपर शिल्पा ने दिए टिप्स
दरअसल, शिल्पा कोविड-19 फंडरेजर के तौर पर ‘वी ऑफ इंडिया’ से जुड़ी हुई हैं जिसके तहत वह रविवार को सोशल मीडिया पर लाइव आईं। इस दौरान शिल्पा ने योगा के बारे में बताया। शिल्पा ने कहा कि हम ऐसे वक्त में जी रहे हैं जहां पे ब्रीदिंग या सांस लेने पर सबकुछ निर्भर है। ब्रीदिंग ही है जिसके जरिए हम हमारे पूरे सिस्टम को सुरक्षित कर सकते हैं। अगर आपका नेजल पैसेज क्लींज हो जाता है तो आपके ब्रेन सेल्स तक ऑक्सीजन आसानी से पहुंच सकती है और आपकी इम्यूनिटी स्ट्रांग हो जाएगी।

PunjabKesari

शिल्पा ने बताया, नकारात्मक विचारों से कैसे लड़ें
पति राज कुंद्रा की वजह से विवादों में घिरी शिल्पा ने आगे बताया कि आज के वक्त में नकारात्मक विचारों से कैसे लड़ें। इस पर शिल्पा ने बताया कि मुश्किल वक्त में निगेटिव सोच का आना स्वाभाविक है लेकिन उसपे कंट्रोल कर पाना मुश्किल इसलिए प्राण पर आयाम (सांस पर कंट्रोल) होना बहुत जरूरी है। इस वजह से पॉजिटिव रहने के लिए अपनी ब्रीदिंग को सही करने के लिए, आज के समय में प्राणायाम बहुत जरूरी हो गया है।

PunjabKesari

पति राज कुंद्रा के जेल जाने के बाद शिल्पा शेट्टी का यह था स्टेटमेंट 
बता दें कि इससे पहले शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा के जेल जाने के बाद अपना स्टेटमेंट जारी किया था।  सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर शिल्पा ने कहा था किहां, बीते कुछ दिन हर तरह से बहुत चुनौतियों भरे रहे। कई सारी अफवाहें और आरोप थे। मीडिया ने मुझ पर कई अनुचित आरोप लगाए। बहुत सारी सवाल उठाए गए, न सिर्फ मुझ पर बल्कि मेरे परिवार पर भी। अपना पक्ष मैंने अब तक नहीं रखा... और इस केस में मैं ऐसा करना जारी भी रखूंगी क्योंकि ये विचाराधीन है, इसलिए मेरी तरफ से झूठे कोट्स बनाना बंद करें।
 

Related News