23 APRTUESDAY2024 10:32:12 AM
Nari

शेखर सुमन की लोगों से अपील, आज के दिन दिया जलाकर सुशांत के लिए प्रार्थना करें

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 14 Jul, 2020 12:20 PM
शेखर सुमन की लोगों से अपील, आज के दिन दिया जलाकर सुशांत के लिए प्रार्थना करें

सुशांत राजपूत की मौत को आज एक महीना हो गया है लेकिन उनके फैंस के लिए उन्हें भुला पाना आसान नहीं है। सुशांत ने बहुत ही कम समय में अपनी जगह लोगों के दिल में बना ली इसी वजह से उनके लाखों फैंस आज उनके लिए इंसाफ मांग रहे हैं। सिर्फ सुशांत के फैंस ही नहीं बल्कि कुछ बॉलीवुड स्टार्स भी सुशांत के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं इनमें से कंगना रनौत, शेखर सुमन जैसे कलाकार शामिल है जो लगातार सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। वहीं अब एक महीने बाद भी ये मामला ठंडा नहीं हुआ है और इसी बीच शेखर सुमन ने एक बार और फिल्मी सितारों पर निशाना साधा है। 

PunjabKesari

शेखर सुमन ने हाल ही में कुछ ट्वीटस किए और लिखा , '  फिल्म इंडस्ट्री के लोग चुप क्यों हैं, ये जो बिना शब्दों के बैठे हैं, ये सब कौन हैं? ये लोग सिर्फ इसलिए चुप हैं कि जो चला गया वो आपका सगा नहीं था आपका भाई या बेटा नहीं था। सुशांत के लिए आगे बढ़ें, आवाज उठाएं। यूं डर के ना बैठें, उसे न्याय दिलाएं।

कोई भी खबर हमें भटका नहीं सकती 

अपने अगले ट्वीट में शेखर ने लिखा ,' हमारा फोकस केवल सुशांत है। कोई भी खबर हमें रास्ते से नहीं भटका सकता है। हमारी मेहनत सुशांत को न्याय दिलाएगी और इस मामले की सीबीआई जांच होगी।

लोगों से की ये अपील 

इसके बाद शेखर ने एक और ट्वीट किया और लिखा , ' लाइट जलाकर सुशांत के लिए प्रार्थना करें। सुशांत ने हमारे समाज को सकारात्मकता से भर दिया था, वो हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे।'

Related News