03 MAYFRIDAY2024 5:16:39 PM
Nari

इस लड़की के साथ इश्क लड़ा रहे हैं आर्यन खान, किंग खान के बेटे की तस्वीरें हुई वायरल

  • Edited By palak,
  • Updated: 09 Oct, 2022 03:58 PM
इस लड़की के साथ इश्क लड़ा रहे हैं आर्यन खान, किंग खान के बेटे की तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड स्टार किड्स भी अपने लोगों की सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। ऐसे कई सारे नाम आए दिन चर्चा का विषय बनते हैं जिन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया लेकिन फिर भी फैंस से काफी लाइमलाइट लेते हैं। ऐसे ही स्टार किड हैं किंग खान के बेटे आर्यन खान। आर्यन खान भले ही अभी तक फिल्मों में नजर नहीं आए, लेकिन फिर भी उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले आर्यन खान की कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं जिनमें वह कैटरीना कैफ की बहन के साथ इश्क लड़ाते नजर आ रहे हैं। 

इसाबेल कैफ के साथ नजर आए शाहरुख के लाडले 

शाहरुख के बेटे की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसमें वह कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ के साथ नजर आ रहे हैं। आर्यन अपनी एक दोस्त श्रुति चौहान के बर्थडे पार्टी में शामिल होने पहुंचे थे। इसी बर्थडे पार्टी में श्रुति चौहान ने अपनी एक बेस्ट फ्रेंड इसाबेल कैफ को भी बुलाया था। इसाबेल कैफ जानी-मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की बहन है। इन तस्वीरों में आर्यन खान इसाबेल कैफ के साथ नजर आ रह हैं। सुत्रों की मानें तो इसाबेल और आर्यन खान दोनों एक-दूसरे को नहीं जानते। लेकिन तस्वीरों में दोनों का बॉन्ड काफी अच्छा नजर आ रहा हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shruti Chauhan (@callmeshruts)

मल्टी जैकेट में दिखे आर्यन खान 

अगर दोनों लुक की बात करें तो आर्यन खान यहां ब्लैक कलर की टी-शर्ट और डेनिम जीन्स के साथ मल्टी कलर के जैकेट में दिखे वहीं इसाबेल कैफ ने वाइल स्ट्रैपी ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस में इसाबेल काफी ग्लैमरस भी दिख रही थी। बर्थडे  की यह तस्वीरें आर्यन खान की फ्रैंड श्रुति ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 

PunjabKesari

जल्द ही बॉलीवुड में राइटर के तौर पर डेब्यू करेंगे आर्यन खान

आर्यन खान की अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्दी ही इंडस्ट्री में वेब सीरिज के राइटर के रुप में डेब्यू करने वाले हैं। वहीं उनकी दोस्त श्रुति चौहान भी कई सारे म्यूजिक वीडियोज में दिखाई दे चुकी हैं। इसके अलावा श्रुति रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं इसाबेल कैफ को भी सलमान खान बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं। 

PunjabKesari
 

Related News