29 APRMONDAY2024 10:28:04 AM
Nari

रियल लाइफ प्रीति मीरा को पियानो बजाते देख शाहिद बने कबीर सिंह, फैंस बोले - 'काश मैं भी मीरा...'

  • Edited By palak,
  • Updated: 13 Nov, 2022 11:54 AM
रियल लाइफ प्रीति मीरा को पियानो बजाते देख शाहिद बने कबीर सिंह, फैंस बोले - 'काश मैं भी मीरा...'

बॉलीवुड के सबसे लविंग कपल्स की अगर बात करें तो उनमें से पहला नाम शाहिद और मीरा का भी आता है। दोनों का प्यार देख फैंस काफी खुश होते हैं। दोनों  फैंस को खुश करने के लिए अपने सोशल मीडिया पर भी तस्वीरें शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है। इसमें वह अपने पति शाहिद की फिल्म कबीर सिंह के गाने पर पियानो बजाती नजर आ रही हैं। मीरा को पियानो बजाते देख शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी को गले लगाया वहीं फिल्म की प्रीति यानी की कियारा अडवाणी ने भी वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। 

टैलेंट के मामले में शाहिद से कम नहीं है मीरा 

शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत भले ही एक्ट्रेस न हो लेकिन पियानो बजाकर उन्होंने यह बात तो साबित कर दी है कि वह किसी से कम नहीं है। मीरा राजपूत का यह वीडियो आपके चेहरे पर भी एक मुस्कान जरुर लेकर आएगा। उन्होंने यह अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में वह अपने आलीशान ड्यूप्लेक्स में शाहिद की हिट फिल्म कबीर सिंह के मॉस्ट पॉप्युलर सॉन्ग तुझे कितना चाहने लगे हम पर पियानो बजा रही हैं। मीरा को पियानो बजाते देखकर शाहिद को उनपर जबरदस्त प्यार आया। उन्होंने मीरा का गले लगा लिया और यह पल मीरा के द्वारा शेयर की गई वीडियो में भी कैद हो गया है। 

 शाहिद जोर से चिल्लाए प्रीति 

इस वीडियो में मीरा अपनी धुन में म्यूजिक की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं। वह पति शाहिद कपूर की फिल्म के गाने तुझे कितना चाहने लगे हम पर पियानो बजाती दिख रही हैं। वीडियो के बीच ही शाहिद पीछे से आकर प्रीति कहकर चिल्लाते हैं। यह सीन एकदम ऐसा ही लगता है जैसे शाहिद ने फिल्म में प्रीति यानी कियारा के साथ किया था। फिल्म में शाहिद प्रीति के लिए पागल ही नजर आते हैं। 

रील लाइफ प्रीति ने भी किया कमेंट 

शाहिद की इस वीडियो पर रील लाइफ प्रीति यानी की कियारा अडवाणी ने भी कमेंट किया है। कियारा ने कमेंट करते हुए  लिखा कि - 'लवली साथ में हार्ट वाला इमोजी भी शेयर किया है।' 

PunjabKesari

फैंस ने लुटाया प्यार

मीरा की इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा - 'भाई यहां प्रीति नहीं मीरा बोलना चाहिए था।' 

PunjabKesari

अन्य यूजर्स ने लिखा कि - 'शाहिद तुमने यह क्यों किया' 

PunjabKesari

तीसरे यूजर्स ने लिखा कि - 'कितना बुरा लग रहा है काश मैं भी मीरा कपूर होती है।' 

PunjabKesari

चौथे यूजर्स ने लिखा कि - 'ओह माई गॉड, तुमने मुझे कबीर सिंह की याद दिला दी।' 

PunjabKesari

कुछ समय पहले ही हुए हैं लग्जरी ड्यूप्लेक्स में शिफ्ट 

आपको बता दें कि इस वीडियो में दिखने वाले लग्जरी ड्यूप्लेक्स में शाहिद अपनी फैमिली के साथ शिफ्ट हुए हैं। यह मुंबई के वर्ली में स्थित है। माना जाता है कि यह 500 स्क फूट की बहुत ही सुन्दर बालकनी है। इस घर का इंटीरियर मीरा राजपूत के अनुसार ही रखा गया है। गौरतलब है कि 2018 में शाहिद ने अपने परिवार के लिए यह नया घर बुक किया था जो 2019 में उन्हें मिला। लेकिन कोविड के कारण इस घर में शिफ्ट होने में कपल को थोड़ा समय लग गया। 

PunjabKesari

Related News