18 JUNTUESDAY2024 11:06:28 AM
Nari

फायरिंग कांड पर सलमान खान ने दिया बयान, बताया गोली की आवाजें सुन एक झटके में खुली आंख

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 13 Jun, 2024 01:57 PM
फायरिंग कांड पर सलमान खान ने दिया बयान, बताया गोली की आवाजें सुन एक झटके में खुली आंख

नारी डेस्क: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान यानि के सलमान खान के घर के बाहर कुछ समय पहले गोलाबारी हुई थी। इस मामले को लेकर अब एक बेहद बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान और उनके भाई अरबाज खान का पुलिस ने बयान दर्ज किया है। ऐसे में सलमान ने पहली बार खुल कर इस बारे में बात की है। 

PunjabKesari

4 जून को दर्ज किया गया था बयान

रिपोर्ट्स के अनुसार चार जून को करीब चार घंटे तक सलमान का बयान और दो घंटे से अधिक समय तक उनके भाई का बयान दर्ज किया गया। सलमान खान के आवास के बाहर 14 अप्रैल को तड़के मोटरसाइकिल से आये दो व्यक्तियों ने गोलियां चलायी थीं। इस गोलीबारी को लेकर पुलिस ने कथित निशानेबाजों विकी गुप्ता और सागर पाल को गुजरात से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस का दावा है कि इस घटना के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का हाथ है। 

घटना के दिन घर पर ही थे सलमान खान

आपको बता दें कि अपने बयान में सलमान खान ने पुलिस को बताया कि वो हादसे के दिन घर पर ही थे और उससे एक रात पहले घर में पार्टी होने की वजह से लेट सोए थे। उन्होंने पुलिस को बताया, जो गोली उनके फ्लैट की बालकनी में लगी थी, उसी की आवाज सुनकर उनकी आंख खुली थी। एक्टर ने कहा कि वो झटके से उठे थे और बालकनी में बाहर देखने के लिए गए थे लेकिन वहां उन्हें कुछ दिखाई नहीं दिया। 

अरबाज खान का बयान 

पुलिस ने उनके भाई अरबाज खान का बयान भी दर्ज किया जो फायरिंग के वक्त जुहू वाले घर पर थे लेकिन वो लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा सलमान खान को पहले भी दी गई धमकियों के बारे में जानते थे। सलमान खान के बयान को दर्ज करने में 3 घंटों का वक्त लगा, वहीं उनके भाई अरबाज खान के बयान को दर्ज करने में 2 घंटे ले। दोनों भाइयों से कुल 150 सवाल किए गए थे। 

मामले में 6 लोगों को किया गया गिरफ्तार

उनमें से एक अनुज थापन ने एक मई को पुलिस हवालात में कथित रूप से फांसी लगा ली थी। एक अन्य मामले में नवी मुंबई पुलिस ने इस माह के प्रारंभ में सलमान खान पर हमला करने की साजिश के सिलसिले में हरियाणा के बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गिरोह के एक कथित सदस्य समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। 

PunjabKesari

इसके अलावा आपको जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस ने कहा था कि गिरोह के चार सदस्यों ने बांद्रा में सलमान खान के घर के समीप के आसपास के क्षेत्र पनवेल में उनके फार्महाउस की ‘रेकी' की थी।
 

Related News