02 MAYTHURSDAY2024 3:51:39 AM
Nari

सलमान- रणबीर ने पैंसों की बरसात कर खूब लुटाया प्यार... कैटरीना को दिए करोड़ों के Wedding Gifts

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Dec, 2021 10:04 AM
सलमान- रणबीर ने पैंसों की बरसात कर खूब लुटाया प्यार... कैटरीना को दिए करोड़ों के Wedding Gifts

कैटरीना-विक्की की शादी को भले ही कुछ दिन हो गए हैं लेकिन इसके चर्चे अभी भी जोर- शोर से जारी है। अब नई खबर यह है कि कैटरीना के करीबी सलमान खान ने उन्हे महंगी कार गिफ्ट की है। इस लिस्ट में रणबीर कपूर का नाम भी शामिल है बताया जा रहा है कि उन्होंने भी अपनी एक्स गर्लफ्रैंड को बेशकीमती तोहफा दिया है। 

PunjabKesari

खबरों में यकीन करें तो मुंबई आने के बाद सलमान ने  नवविवाहित जोड़े को एक खास तोहफा भेजा है। यह कोई छोटा- मोटा गिफ्ट नहीं है बल्कि एक रेंज रोवर कार है जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपए है। यह तो सभी जानते हैं कि ब्रेकअप के बाद भी सलमान और कैटरीना के बीच अच्छा बॉन्ड है, लेकिन भाई जान इतना महंगा गिफ्ट देंगे ये किसी को उम्मीद नहीं थी।  

PunjabKesari
वहीं रणबीर कपूर की बात करें तो उन्होंने भी अपनी एक्स को  डायमंड नेकलेस गिफ्ट किया है, जिसकी कीमत2.7 करोड़ बताई जा रही है।खबरों तो यह भी हैं कि रणबीर की लेडी लव आलिया भट्ट ने भी  न्यूलीवेड कपल को परफ्यूम का बास्केट गिफ्ट किया। आलिया के इस गिफ्ट की कीमत भी लाखों में है। 

PunjabKesari

वहीं कैटरीना की पड‍़ोसी बनने जा रही अनुष्का शर्मा ने भी अपनी खास दोस्त को डायमंड इयरिंग्स गिफ्ट किए हैं, जिनकी कीमत 6 लाख रुपये है। ऋतिक रोशन भी गिफ्ट देने के मामले में पीछे नहीं रहे हैं। उन्होंने ने विक्की कौशल को  3 लाख  सुपरबाइक BMW G310 R गिफ्ट दी है। 

PunjabKesari
हालांकि अभी इस बात की कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन ये खबरें सामने आने के बाद लोग काफी हैरान हैं। कुछ लोग तो यह कह रहे हैं-  एक्‍स हों तो सलमान और रणबीर जैसे। 

Related News