24 APRWEDNESDAY2024 12:01:16 AM
Nari

सलमान खान ने पंजाब की कैटरीना के भाई को दिया बड़ा ऑफर

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 03 Feb, 2020 05:15 PM
सलमान खान ने पंजाब की कैटरीना के भाई को दिया बड़ा ऑफर

बिग बाॅस का 13वां सीजन दर्शकों को एंटरटेन करने में कामयाब रहा है। फिनाले के करीब आते ही शो में कई ट्विस्ट एंड टर्नस देखने को मिल रहे हैं। बिग बाॅस के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि कंटेस्टेंट्स के घरवाले उन्हें सपोर्ट करने के लिए उनका कनेक्शन बनकर शो में आए। उनके आने के बाद जहां कुछ रिश्ते बनते दिख रहे हैं तो वहीं कई पुराने रिश्ते बिगड़ते नजर आ रहे हैं। इन्हीं में से एक हैं शहबाज गिल जो शहनाज गिल के भाई हैं और उनका कनेक्शन बनकर आए हैं। शहबाज ने घर में सभी के साथ जबदस्त बॉन्ड‍िंग बना ली है। शो में उनके मस्ती भरे अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है।

PunjabKesari

शहबाज की मस्ती बिग बाॅस के वायरल हुए प्रोमो में साफ देखी जा सकती है। प्रोमो में शहबाज सिद्धार्थ शुक्ला की एक्टिंग करते दिखाई दे रहे हैं। ये सब शहबाज ने सलमान खान के कहने पर किया। वीकेंड का वार में सलमान शहबाज को सिद्धार्थ शुक्ला की एक्टिंग करने को कहते हैं। जिसके बाद शहबाज मस्ती भरे अंदाज में सिद्धार्थ की नकल करते हैं। जिसे देख बाकी घरवाले और सलमान खान हंसी से लोटपोट हो गए। खास बता ये है कि हमेशा गंभीर दिखाई देने वाले सिद्धार्थ ने भी शहबाज की मिमिक्री को खूब एंजाॅय किया।

PunjabKesari

सलमान खान को तो शहबाज़ इतने पसंद आए कि उन्होंने अगले सीजन में शहबाज को कंटेसटेंट के तौर पर आने के लिए कह दिया। इससे ये साफ हो गया है कि शहबाज भी अपनी बहन शहनाज जैसे एंटरटेनर है। शो में दोनों भाई बहन भी एक दूसरे की टांग खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ते।

PunjabKesari

क्या बिग बाॅस के अगले सीजन में शहबाज को देखना पसंद करेंगे, हमें जरूर बताएं।

Related News