13 MAYTHURSDAY2021 11:17:42 AM
Nari

Rekha को बीवी बनाना चाहते थे सलमान, योगा क्लास से लेकर घर तक किया करते थे पीछा

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 15 Apr, 2021 06:04 PM
Rekha को बीवी बनाना चाहते थे सलमान, योगा क्लास से लेकर घर तक किया करते थे पीछा

रूप की रानी यानी रेखा जो ना सिर्फ जवानी में लड़कों को अपने इशारों पर नचाती थी बल्कि इस उम्र में उन्हें चाहने वालों की कमी नहीं है। रेखा का नाम बॉलीवुड के कई सितारों के साथ जुड़ा चुका हैं, यहां तक की सलमान खान ने भी उन्हीं की वजह से अपनी आधी से ज्यादा उम्र कुंवारे ही निकाल दी, ऐसा खुद सलमान ने एक बार सबके सामने कहा था...चलिए जानते है क्यों?

PunjabKesari

सलमान खान के लव-अफेयर किस्से भी खूब रहे है लेकिन उन्होंने शादी किसी से नहीं की। दरअसल, सलमान को लेकर एक इंटरव्यू में रेखा ने बताया था- सलमान मुझे हर वक्त फॉलो करता था, मैं जहां भी जाती थी वो मेरे पीछे आता था। ये उस वक्त की बात है जब दोनों पड़ोसी हुआ करते थे और सलमान, रेखा की एक झलक पाने के लिए उनकी योगा क्लास तक अटेंड करते थे। जबकि सलमान ने इंटरव्यू में बात पूरी करते हुए कहा था कि वो रेखा को लेकर बहुत ज्यादा क्रेजी थे और उनसे शादी भी करना चाहते थे। उन्होंने यह तक कहा था कि उन्होंने रेखा की वजह से किसी से भी शादी नहीं की और यही वजह है कि वे आज भी कुंवारे हैं। जब रेखा को सलमान की ये बात पता चली तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा था- शायद मेरी भी इसलिए अभी तक शादी नहीं हो पाई।

PunjabKesari

बता दें कि बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस संगीता बिजलानी, सोमी अली, ऐश्वर्या राय से लेकर कैटरीना कैफ तक से सलमान का नाम जुड़ा मगर वो हमेशा फिल्म और शोज करने में बिजी रहे और कभी अपनी शादी के बारे में सोचा ही नहीं। सलमान संगीता के अफेयर सीरियस था लेकिन शादी भी होते-होते रह गई। एक इंटरव्यू में सलमान ने कहा था कि वो संगीता बिजलानी से शादी करना चाहते थे। दोनों की शादी की तारीख तक पक्की हो गई थी लेकिन अचानक सबकुछ बदल गया और शादी नहीं हो सकी। सलमान ने खुद स्वीकार किया था कि उनके और संगीता की शादी के कार्ड भी छप गए थे लेकिन संगीता ने लास्त मौके पर शादी तोड़ दी क्योंकि उसने मुझे किसी लड़की के साथ देख लिया था।

PunjabKesari

अब इसे सलमान की किस्मत कहे या कुछ और लेकिन  इसके बाद उनकी जिंदगी में कई लड़किया आई और गई लेकिन उन्होंने शादी  के बारे में आज तक कोई प्लानिंग नहीं बनाई। लगता है कि उनका सारी उम्र कुंवारा रहना का इरादा है। अब इस बारे में क्या कहेंगे, हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

Related News